Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा पार्षद वीरेंद्र कुमार उर्फ बिंदु के घर से अवैध शराब की 210 पेटियां बरामद,प्रतिबंधित और नशीली दवाओं को भी पकड़ा

घटना को लेकर चार लोगों की गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं

ऊना,रिपोर्ट

प्रतिबंधित और नशीली दवाओं के साथ-साथ अवैध शराब के खिलाफ चल रही पुलिस की मुहिम लगातार रंग ला रही है। ऊना जिला के गगरेट उपमंडल में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के लगातार तीसरे दिन प्रतिबंधित दवाओं का बड़ा जखीरा पकड़ने में सफलता हासिल की गई है। 


गौरतलब है कि 14 सितंबर की शाम एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स कांगड़ा की टीम ने एक पिकअप ट्राला में लाई जा रही करीब 28 हजार 560 प्रतिबंधित कैप्सूल्स की खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की थी। पकड़े लोगों के खुलासा के आधार पर पुलिस ने एक मेडिकल स्टोर के संचालक सहित नगर पंचायत गगरेट के भाजपा समर्थित पार्षद वीरेंद्र शर्मा उर्फ बिंदु को काबू कर लिया। इसके बाद ऊना पुलिस की टीम ने आरोपी के घर दबिश देने पर शनिवार सुबह करीब 210 पेटी अवैध शराब की बरामद की। 

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ पुलिस को प्रतिबंधित और नशीली दवाओं का एक और कंसाइनमेंट इसी क्षेत्र में आने की सूचना मिली जिसके आधार पर पुलिस टीम ने शनिवार देर शाम करीब 25 हजार प्रतिबंध और नशीले कैप्सूल पकड़ने में सफलता पाई है। जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस इस मामले में लगातार कार्रवाई अमल में ला रही। प्रतिबंधित दवाओं और अवैध शराब के संबंध में मुख्य आरोपी वीरेंद्र शर्मा उर्फ बिंदु के खिलाफ अलग-अलग केस दर्ज किए गए हैं।

घटना को लेकर चार लोगों की गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं। मामले की जांच आगे बढ़ाते हुए और लोगों को भी काबू किया जाएगा। वहीं एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर ने कहा कि पुलिस इस मामले में आरोपियों की फाइनेंशियल इन्वेस्टिगेशन भी करेगी, ताकि नशे के इस कारोबार से इकट्ठी की गई संपत्ति का पता लगाया जा सके। 



Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां