Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चंबा जिले में सिढ़कुंड माणी मार्ग पर बोलेरो गाड़ी खाई में गिरी बोलेरो गाडी

                मंदिर से लौटते खाई में गिरी बोलेरो गाड़ी, दादी-पोती सहित तीन की मौत, आठ घायल

चम्बा,रिपोर्ट राकेश कुमार 

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सिढ़कुंड माणी मार्ग पर बोलेरो गाड़ी खाई में गिरने से दादी-पोती सहित तीन लोगों की मौत हो गई। चालक समेत आठ लोग घायल हो गए हैं। हादसा गुरुवार दोपहर बाद हुआ।

 सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। मृतकों की पहचान सानवी (2) पुत्री यशपाल, मिमि देवी पत्नी रमेश और वीना पत्नी रोशन निवासी राजपुरा, जिला चंबा के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार ये लोग दवाट महादेव मंदिर के दर्शन के लिए गए थे। सभी आपस में रिश्तेदार हैं। वापस लौटते समय टरियू मोड़ के समीप चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई। आवाज सुन स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां घायल महिला को टांडा के लिए रेफर कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक घायलों का उपचार चल रहा है।

 हादसे की सूचना मिलते ही चंबा मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने हड्डी रोग विशेषज्ञ के साथ सर्जन को आपातकालीन परिस्थिति में अस्पताल बुला लिया गया। सदर विधायक नीरज नैयर चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों का कुशलक्षेम जाना। एसडीएम चंबा अरुण कुमार और तहसीलदार संदीप कुमार भी मौजूद रहे। एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं सहित एक बच्ची की मौत हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों की सूचीममता पत्नी यशपाल, पूजा पत्नी सत्यानंद, मीनाक्षी पत्नी जीवन, अर्श पुत्र सत्यानंद, रूही पुत्री जीवन, दिव्यांश पुत्र जीवन, यशी पुत्री सत्यानंद और चालक जीवन पुत्र रमेश निवासी राजपुरा।




Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे