Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आपदा प्रभावितों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी: पठानिया

                            शाहपुर की जनता ने आपदा कोष में 14 लाख का दिया अंशदान         

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि आपदा प्रभावितों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी इस के लिए सरकार कारगर कदम उठा रही है ताकि प्रभावितों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं झेलनी पड़े। यह उद्गार विधायक केवल सिंह पठानिया ने मंगलवार को शाहपुर में लोगों की समस्याएं सुनने के उपरांत व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण संपर्क मार्गों की मरम्मत के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि ग्रामीणों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें। 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर की जनता की तरफ से वे अभी तक मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 14 लाख रुपए की राशि प्रदान की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि शाहपुर के लोगों ने आपदा में खुलकर अंशदान किया गया है इस के लिए ब्लाक कांग्रेस कमेटी,महिला कांग्रेस,पार्टी से सभी अग्रिम संगठनों,महिला मंडलों, पंचायत प्रतिनिधियों,पूर्व सैनिक लीग,कर्मचारी संगठनों,विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों, समाजिक संस्थाओं,व्यापार मंडलों,स्टूडेंट्स सहित दानी लोगों का आभार है।

   उन्होंने कहा कि प्रदेश वर्तमान में प्राकृतिक आपदा से जूझ रहा है। सरकार को 10 हजार करोड़ का नुक्सान हुआ है। विधायक केवल पठानिया ने कहा कि प्रदेश में आपदा के वाबजूद मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू दिन रात एक कर हिमाचल की उन्नति व विकास के लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाना ही उनका मुख्य मकसद है तथा इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।




            

Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को