Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सनातन को मिटाने वाले न जाने कितने आये और ख़ुद मिट गये : जयराम ठाकुर

                          हिमाचल कांग्रेस के नेता अपने घमंडिया विपक्ष के नेताओं पर अपना रुख़ स्पष्ट करें 

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों द्वारा जानबूझकर सनातन धर्म पर हमला किया जा रहा हैं। आये दिन घमंडिया गठबंधन का कोई न कोई नेता सनातन धर्म पर अपनी घटिया मानसिकता का प्रदर्शन करता है। उनके इस कृत्य पर देश के तमाम कथित बुद्धिजीवी और नेता या ख़ामोश रहकर उनका समर्थन कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सनातन को मिटाने का सपना देखने वालों को यह समझना चाहिए कि हज़ारों वर्षों से आताताइयों ने सनातन धर्म को मिटाने की कोशिश की लेकिन वह स्वयं मिट गए।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष का यह कुत्सित प्रयास बंद होना चाहिए। किसी संप्रदाय की भावनाओं को इस तरह आहत करने का क्या औचित्य है। जयराम ठाकुर ने कहा कि  कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेता एक के बाद एक सनातन धर्म के ख़िलाफ़ शर्मनाक बयान दे रहे हैं और कांग्रेस कर्ता-धर्ता ख़ामोश हैं। यह नहीं चलेगा। उन्हें  देश भर के लोगों को जवाब देना पड़ेगा।उन्हें बताना पड़ेगा कि वह सनातन धर्म के ख़िलाफ़ आने वाले बयानों के साथ है या ख़िलाफ़। 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि सनातन के ख़िलाफ उल्टी सीधी बातें करने वालों के ख़िलाफ़ हिमाचल के कांग्रेस के नेताओं को भी अपना रुख़ स्पष्ट करना चाहिए। हिमाचल कांग्रेस के नेता बताए कि वे सनातन के ख़िलाफ़ अपने सहयोगियों की टिप्पणी पर क्या राय रखते हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने भी चुनाव जीतने पर सबसे पहले ऐसी ही बातें की थी। उन्होंने छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में जाकर बड़े गर्व से कहा था कि वह हिमाचल में 97 प्रतिशत हिंदुत्व की विचारधारा को हराकर सत्ता में आए हैं। इस तरह के बयान का असर हिमाचल ने भी देखा है। 





Post a Comment

0 Comments