Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देश की आतंरिक सुरक्षा में आत्मनिर्भर भारत पीएम मोदी की दूरदर्शिता का परिणामः प्रकाश राणा

                                          केंद्रीय योजनाओं के लाभ से वंचित लोगो को  किया जागरूक

जोगिंदर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ जोगिंदर नगर विधान सभा क्षेत्र के विकास खण्ड चौतड़ा की ग्राम पंचायत ढेलू से हुआ । विधायक प्रकाश राणा इस कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित रहे , विधायक प्रकाश राणा ने उपस्थित जनता को इस यात्रा के संबंध में जानकारी देते हुए अपने संबोधन में कहा कि 15 नवम्बर 2023 को जनजातीय गौरव दिवस के उपलक्ष्य में बिरसा मुंडा की जयंती पर झारखंड के खूंटी जिला से प्रधान मंत्री मोदी  ने इस यात्रा का शुभारंभ किया था । 15 नवंबर  2023 से 26 जनवरी 2024 तक यह यात्रा देश भर के सभी जिलों व ग्राम पंचायतों में भृमण करेगी । 

इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य केन्द्र सरकार की जनकल्याण कारीनीतियों के बारे में जनता को जागरुक करना है , केंद्रीय योजनाओं के लाभ से वंचित लोगो को जागरूक करना इस योजना का मुख्य उद्देश्य है । प्रकाश राणा ने केंद्र की कुछ महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी जनता को दी । उन्होंने रक्षा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर भारत को लेकर कहा है कि तेजस जैसे लड़ाकू विमान अब भारत मे बन रहे है । 

हाल ही में प्रधान मंत्री मोदी  ने बेगलुरु से एक उड़ान तेजस में भरी थी , जो इस विमान की विश्वशनियता को दर्शाता है । लेकिन विपक्ष ने इस उड़ान पर जो व्यक्तव्य मीडिया में दिए उस पर भी विधायक ने कड़ी आपत्ति जाहिर की साथ ही प्रदेश सरकार की झूठी गारंटियों पर भी विधायक ने कांग्रेस सरकार को चेताया । विधायक प्रकाश राणा ने 2024 के लोकसभा चुनाव जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की ।  कार्यक्रम में एक स्क्रीन के माध्यम से जनता को केंद्र सरकार की योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी गई । इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पंकज जम्वाल ,  प्रधान ग्राम पंचायत सपना देवी  , भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय सकलानी , मण्डल महामंत्री शक्ति राणा संजीव कुमार , मण्डल सचिव शांति स्वरूप , जगदीश सोनी , ओ बी सी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अमन कुमार , ग्राम केन्द्र अध्यक्ष कर्म चंद , कार्यकारिणी सदस्य अरुण बरठा , सुदर्शन , आदि उपस्थित रहे ।




Post a Comment

0 Comments

प्रदेश में एक साल में पुलिस ने गाडिय़ों के चालान से सरकारी खजाना भर दिया