Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टी ए सी की बैठक में अधिकारियों द्वारा प्रेषित रिपोर्ट पर पूर्व टी ए सी सदस्य ने अध्यक्ष महोदय का ध्यान किया इस ओर आकर्षित

                            कांगड़ा- चम्वा संसदीय क्षेत्र के सांसद किशन कपूर जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

पिछले  कल दूरसंचार सलाहकार समिति की  बैठक धर्मशाला में समिति के अध्यक्ष एवं कांगड़ा- चम्वा संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री किशन कपूर जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैठक में वी एस एन एल के अधिकारियों ने वर्णित तथ्यों के साथ विस्तृत रिपोर्ट सभा पटल पर पेश की । 

इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दूरसंचार सलाहकार समिति के पूर्व सदस्य एवं पालमपुर के निवर्तमान विधायक प्रवीन कुमार ने सांसद महोदय के माध्यम से वी एस एन एल के इन अधिकारियों से जानना चाहा है कि इसी समिति के बतौर सदस्य के नाते उन्होंने  सुप्रसिद्ध सिद्ध शक्ति पीठ आदि हिमानी चामुण्डा के रास्ते के बीच , पालमपुर विधानसभा सभा क्षेत्र के अन्तर्गत सुकैडी ,  ग्वालटिक्कर व सुलह हल्के के अन्तर्गत दरंग , भटटू में वी एस एन एल टावर लगाने को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए बार बार आग्रह किया था। 

लेकिन संचार क्षेत्र के आज के आधुनिक युग एवं आपसी प्रति स्पर्धा के चलते इतना लम्बा समय बीत गया ये टावर नहीं लगे । पूर्व विधायक ने  अधिकारियों का ध्यान इस ओर आकर्षित करते हुए कहा कि यह कितना बड़ा सौभाग्य है कि  इस विभाग के सबसे गतिशील मन्त्री श्री अनुराग ठाकुर जी के होते हुए अगर आज भी उपरोक्त क्षेत्रों की जनता वी एस एन एल के सिग्नल के लिए तरस रही है तो यह विभागीय कार्य प्रणाली के ऊपर बहुत बड़ा प्रश्नचिह्न हैं !



Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को