Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला मंडी के पंडोह डैम के समीप बस खराब होने पर दो घंटे फंसे रहे पर्यटक

          पुलिस के सेवा भाव और कर्मठता को देख पर्यटकों ने पुलिस जवानों की जमकर सराहना की है

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

चंडीगढ़-मनाली उच्च मार्ग पर पंडोह डैम के समीप बुधवार रात डेंजर प्वाइंट पर एक पर्यटक बस खराब होने से मुंबई के लगभग तीन दर्जन पर्यटक फंस गए। कड़ाके की ठंड में बस के अंदर करीब दो घंटे बाद स्थानीय पुलिस ने मार्ग को बहाल करवाकर इन पर्यटकों के लिए दूसरी बस में सुविधा देकर मनाली के लिए रवाना करवाया। पुलिस के सेवा भाव और कर्मठता को देख पर्यटकों ने पुलिस जवानों की जमकर सराहना की है।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे पंडोह डैम के समीप डेंजर प्वाइंट पर मनाली जा रहे पर्यटकों की बस खराब होकर सड़क के बीचोबीच फंस गई। इससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पंडोह डैम से उठने वाली ओंस के बीच भारी डंड में पर्यटकों और अन्य लोगों को करीब दो घंटे तक वाहनों में ही इंतजार करना पड़ा। 

हालांकि पंडोह के जवानों ने मार्ग बहाली के लिए क्रेन की मदद दी। रात करीब दस बजे बस को हटाकर यातायात को बहाल कर मुंबई से मनाली जा रहे तीन दर्जन पर्यटकों के लिए दूसरी बस मुहैया करवाकर उन्हें मनाली के लिए रवाना किया। पंडोह पुलिस जवानों की कर्मठता और सेवाभाव को देखकर पर्यटकों ने मदद करने वाले कांस्टेबल चेत राम और अन्य जवानों की खूब सराहना की।





Post a Comment

0 Comments

ट्रक चला रहे व्य​क्ति के साथ अचानक घटी यह घटना