Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सूद सभा पालमपुर ने मनाया सूद सम्मान समारोह

 सूद सभा पालमपुर ने रोटरी  भवन पालमपुर में सूद परिवार मिलन और सम्मान समारोह का आयोजन किया

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

सूद सभा पालमपुर ने रोटरी  भवन पालमपुर में सूद परिवार मिलन और सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस समारोह में सूद सभा पालमपुर द्वारा सूद बिरादरी के 18 लोगों को जिनकी आयु 80 वर्ष से अधिक थी को सम्मानित किया तथा उनके द्वारा समाज के प्रति की गई सेवाओं को  याद किया। समारोह शुरू करने से पहले रामायण सुंदर कांड का  पाठ किया गया पाठ के पश्चात हवन  किया गया जिसमे सभी लोगों ने पूर्णाहुति डाली। 

इस समारोह में हिमाचल विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व मंत्री  रहे बृज बिहारी लाल बुटेल को उनकी अनुस्पतिथि मे उनके द्वारा समाज के प्रति की गई सेवाओं को याद किया गया. समारोह में सीनियर पत्रकार देशराज बंटा रोटरी क्लब के चेयरमैन के जी बुटेल,प्रसिद्ध समाज सेवक और महादानी  डॉ राम सूद प्रसिद्ध व्यापारी एच के एस गोयल, रविंदर सूद, अरुणेश भागड़ा,दीना नाथ सूद, जोगिंदरा सूद,चंचला सूद मरांडा, कुशला बाघला, राज सूद, नवीन सूद बृजला  सूद,आदि शामिल रहे। 

सूद सभा द्वारा इन लोगों की सेवाओं कि समाज के प्रति समर्पण तथा सेवा को याद किया गया और स्मृति चिन्ह शाल टोपी देकर सम्मानित किया गया। इस सम्मेलन में सूद सभा धर्मशाला के  सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नरेश सूद तथा प्रेम सूद को भी सम्मानित किया गया। सम्मेलन में प्रस्ताव पारित किया गया कि पालमपुर में सूद भवन बनाया जाएगा जिसके लिए जमीन की तलाश जारी है तथा जमीन के मिलते ही उसका का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। सभा के मीडिया प्रभारी जीतेन्द्र सूद ने बताया के सभा को बने हुए अभी 2 साल हुए हैं तब से लेकर आज तक सभा निरंतर जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रही है और भविष्य में भी करती रहेगी। 




Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी