Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में पॉलिथीन प्रयोग करने वाले दुकानदारों के काटे चालान

                                                  पॉलिथीन प्रयोग करने वाले दुकानदारों के काटे चालान

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

जिला खाद्य आपूर्ति नागरिक एवं उपभोक्ता मामले विभाग की टीम की ओर से शुक्रवार को विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर पॉलिथीन प्रयोग को लेकर चालान किए गए।जानकारी के अनुसार शुक्रवार को विभाग की निरीक्षक रजनी कालिया के नेतृत्व में टीम की ओर से अजोली, संतोषगढ़ आदि क्षेत्रों में करीब 15 दुकानों पर पॉलिथीन जांच को लेकर करवाई की गई।

 इस दौरान रजनी कालिया ने करीब आधा दर्जन दुकानों पर रेट लिस्ट न होने पर दुकानदारों की खूब क्लास लगाई तथा भविष्य में सामान की मूल्य सूची को ग्राहकों की सुविधा के लिए प्रदर्शित करने की चेतावनी दी। जबकि अजोली और संतोषगढ़ में करीब 15 दुकानों की जांच करते हुए तीन दुकानदारों के पॉलिथीन प्रयोग करने पर चालान किए तथा भविष्य में उन्हें पॉलिथीन प्रयोग न करने की चेतावनी दी।

रजनी कालिया ने बताया कि जिला खाद्य आपूर्ति नागरिक एवं उपभोक्ता मामले विभाग के नियंत्रक के निर्देशानुसार विभिन्न स्थानों पर पॉलिथीन प्रयोग और दुकानों पर रेट लिस्ट न होने को लेकर जांच अभियान चलाया गया है। नियमों की पालन न करने वाले दुकानदारों के खिलाफ चालान कर उन्हें भविष्य में नियमों की पालन करने का आह्वान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई को आगे भी जारी रखा जाएगा।



Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी