Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्रिसमस के बाद अब मनाली में नववर्ष के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं

                                                          नववर्ष पर चुनी जाएगी मनाली क्वीन

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

क्रिसमस के बाद अब मनाली में नववर्ष के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं। नववर्ष की पूर्व संध्या पर 31 दिसंबर को क्लब हाउस मनाली में आकर्षक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। मनाली क्वीन प्रतियोगिता आकर्षण का केंद्र रहेगी, जबकि कपल और लेमन डांस में भी धमाल मचेगा। वहीं, बच्चों के लिए भी अलग से कई तरह की स्पर्धाएं होगी।

पर्यटन विकास निगम क्लब हाउस मनाली में हर साल 31 दिसंबर को विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाता है। मनाली क्वीन प्रतियोगिता इसमें सबसे प्रमुख है। इस साल भी क्लब हाउस में मनाली क्वीन का चयन किया जाएगा। पर्यटकों के मनोरंजन के लिए डीजे के साथ कुल्लवी नाटी की भी व्यवस्था रहेगी। इसके अलावा गाला डिनर, वेलकम ड्रिंक, स्नेक्स का खास तौर पर प्रबंध होगा। वहीं, मनाली में निजी होटलों में भी नए साल के जश्न के लिए तैयारियां आरंभ कर दी है। कई निजी बड़े होटलों में डीजे के साथ नाटी का इंतजाम किया गया है।

पर्यटन विकास निगम के उप महाप्रबंधक बीएस ओक्टा ने बताया कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर क्लब हाउस में विशेष कार्यक्रम होंगे। पर्यटकों का कुल्लवी अंदाज में स्वागत होगा। उनके मनोरंजन के लिए कुल्लवी नाटी का भी आयोजन किया जाएगा। मनाली क्वीन को ताज पहनाया जाएगा। दूसरी प्रतियोगिता में विजेता पर्यटक भी पुरस्कृत किए जाएंगे। निगम ने आयोजन की तैयारियां लगभग पूरी कर ली है।




Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को