Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लंगेरा-चंबा रूट की हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस मंजीर पहुंचने पर खराब हो गई

                                              लंगेरा-चंबा रूट पर खराब हो गई एचआरटीसी बस

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

लंगेरा-चंबा रूट की हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस मंजीर पहुंचने पर खराब हो गई। तकनीकी खराबी आने से बस में सवार 50 सवारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।काफी देर तक बस स्टार्ट न होने पर सवारियों को दो घंटे तक दूसरी बस का इंतजार करना पड़ा। बस न आने पर कुछ यात्री दूसरे वाहनों में लिफ्ट लेकर रवाना हो गए। 

शेष बची सवारियों को लंगेरा से चंबा रूट पर चलने वाली दूसरी बस में बैठाकर रवाना किया गया।सवारियों में राकेश कुमार, अश्वनी कुमार, दलीप कुमार, प्रमोद कुमार, हरीश कुमार, बचन सिंह, राहुल कमार, दलीप कुमार, राकेश कुमार, प्रमोद कुमार और सुरेश कुमार ने कहा कि आए दिन उक्त रूट पर निगम की बसें बीच राह ही हांफ जाती हैं। इससे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बताया कि निगम प्रबंधन रूटों पर खटारा बसें भेजता है। 

कहा कि प्रबंधन को सवारियों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए रूटों पर खटारा बसों के बजाय बसों की मरम्मत करवाकर ही भेजना चाहिए, जिससे उन्हें दिक्कत न उठानी पड़े। वीरवार को भी लंगेरा-चंबा रूट पर निगम की बस बीच राह ही खराब हो गई। बस खराब होने से सवारियों को परेशानियां उठानी पड़ी। उधर, एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक शुगल सिंह ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण बस बंद पड़ गई। बहरहाल, दूसरी बस में सवारियों को उनके गंतव्य पर भेजा गया।



Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन