Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश कांग्रेस सरकार के एक साल के जश्न को लेकर कांगड़ा जिला प्रशासन ने की तैयारियां शुरू

                                               सरकार के एक साल के जश्न के लिए धर्मशाला तैयार

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

प्रदेश कांग्रेस सरकार के एक साल के जश्न को लेकर कांगड़ा जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पुलिस मैदान में 11 दिसंबर को सरकार के व्यवस्था परिवर्तन के एक साल का जश्न मनाया जाएगा। उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल की अध्यक्षता में जल्द कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बैठक भी होगी।पुलिस मैदान धर्मशाला में 25 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। 

पूर्व में भी इस मैदान में इनवेस्टर मीट समेत अन्य बड़े आयोजन होते रहे हैं। अब प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल के पूरा होने पर आयोजित होने वाले समारोह को लेकर पुलिस मैदान तैयार है। खराब मौसम व सर्दियों को ध्यान में रखते हुए यहां पर वाटरप्रूफ टेंट की व्यवस्था करनी पड़ेगी। प्रदेशभर से हजारों की संख्या में यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। शहर में ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहे, इसे लेकर भी बड़े स्तर पर योजना बनाई जा रही है। पालमपुर, कांगड़ा-गग्गल, शाहपुर और अन्य विभिन्न जगहों से आने वाले लोगों के वाहनों के लिए अलग-अलग दिशाओं में पार्किंग की व्यवस्था रहेगी।

प्रदेश सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर कांग्रेस पार्टी और संगठन स्तर पर भी बैठकें होंगी, जिसमें भीड़ जुटाने को लेकर रूपरेखा तैयार की जाएगी। प्रत्येक जिले से यहां लोगों को लाने और ले जाने को लेकर वाहनों और भोजन आदि की व्यवस्था को लेकर भी चर्चा होगी।मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने पिछले एक साल में कई जनहित के कार्य किए हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर जिला प्रशासन समेत संगठन के लोगों के साथ जल्द बैठकें होंगी। इस समारोह में सेंटर से पार्टी हाईकमान के बड़े नेताओं को भी आमंत्रित किया जा रहा है। --सुधीर शर्मा, विधायक, विस क्षेत्र धर्मशाला।प्रदेश सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर पुलिस मैदान में समारोह होगा। कहां-कहां वाहनों को खड़ा करने की व्यवस्था रहेगी, इसे लेकर जल्द बैठक कर आगामी योजना तैयार की जाएगी।



Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन