Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

22 जनवरी भारत के इतिहास का स्वर्णिम दिन, हर घर मनेगी दिवाली : जयराम ठाकुर भगवान राम भारत की साझी सांस्कृतिक विरासत हैं



शिमला, रिपोर्ट 
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि भगवान भारत की साझी सांस्कृतिक विरासत हैं। हर भारतीय को 22 जनवरी का बेसब्री से इंतज़ार है। भगवान राम की अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा भारत के इतिहास का स्वर्णिम दिन होगा। पाँच सौ साल के लंबे इंतज़ार के बाद यह शुभ घड़ी आई है। इस दिन भारत भर में दिवाली मनेगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 22 जनवरी के दिन प्रधानमंत्री ने निर्देशानुसार अपने घर, स्थानीय मंदिरों में जाकर इस शुभ घड़ी का उत्सव मनाएंगे। अपने जन्मदिन के अवसर यह बात नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकारों से बात करते हुए कही। 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी देशवासियों से आग्रह किया है कि प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या अवश्य आएं। इसके लिए अयोध्या में विकास के ऐतिहासिक काम हुए हैं। अयोध्या आज विश्व के मानचित्र पर एक वैश्विक शहर बन कर उभरा है। अयोध्या में विश्व स्तर की सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं। उन्होंने कहा कि देश भर में विकास के की नई गाथा लिखने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश इस तीसरी बार भारी जनादेश के साथ प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों से बीजेपी विजयी होगी। 
जयराम ठाकुर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं, सहयोगियों, मित्रों, शुभचिंतकों, पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और देवतुल्य जनता के स्नेह, शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने के लिए आभार जताते हुए ऐसे ही प्रेम सदैव बनाए रखने के लिए आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी क्षमता के अनुसार प्रदेशवासियों की सदैव सेवा करता रहूँ,यही ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी