Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला मंडी के धर्मपुर में 25 जनवरी को राज्य स्तरीय पूर्ण राजत्व दिवस समारोह होगा

                                              हिमाचल दिवस पर धर्मपुर में होगा राज्य स्तरीय समारोह

धर्मपुर,'ब्यूरो रिपोर्ट 

 जिला मंडी के धर्मपुर में 25 जनवरी को राज्य स्तरीय पूर्ण राजत्व दिवस समारोह होगा। समारोह के सफल आयोजन को लेकर स्थानीय विधायक चंद्रशेखर ने शुक्रवार को अधिकारियों से बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि धर्मपुर कॉलेज मैदान में होने वाले राज्य स्तरीय समारोह में अनोखी शान दिखेगी। धर्मपुर में पहली बार हो रहे इस तरह के आयोजन में लगभग सात हजार लोग शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि समारोह में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह मुख्यातिथि होंगे। इससे पहले बाजार से लेकर समारोह स्थल तक धर्मपुर को रोशनी से सजाया जाएगा। सिद्धपुर में उपमंडल स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विधायक ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि समारोह में विभिन्न विभागों की ओर से विकासात्मक प्रदर्शनियां लगाई जाएंगी।

मार्चपास्ट और देश-प्रदेश की समृद्ध संस्कृति का दर्शन कराती सांस्कृतिक प्रस्तुतियां कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण होंगी। कार्यक्रम में मंडी के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों की संस्कृति के साथ ही देश के सभी राज्यों की संस्कृति की झलक भी देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री समारोह में धर्मपुर विधानसभा के लिए 70 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात देंगे। वहीं 14 परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए जाएंगे।बैठक के दौरान उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने कहा कि समारोह के सफल आयोजन को लेकर अधिकारियों की 11 कमेटियां गठित की हैं।



Post a Comment

0 Comments

ट्रक चला रहे व्य​क्ति के साथ अचानक घटी यह घटना