Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश प्रदेश में महिला और पुरुष जेल वार्डरों के 91 पद भरने जा रहा है

                                     हिमाचल में तीन केंद्रों पर होगी जेल वार्डर भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग हिमाचल प्रदेश प्रदेश में महिला और पुरुष जेल वार्डरों के 91 पद भरने जा रहा है। इन पदों को भरने के लिए प्रदेश में तीन केंद्रों में पात्र अभ्यर्थियों के फिटनेस टेस्ट लिए जाएंगे। यह फिटनेस टेस्ट शिमला, मंडी और धर्मशाला में होंगे। पुरुष के 77 और महिला वार्डरों के 14 पद भरे जाएंगे। इसके लिए जिन अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था, उन्हें कॉल लेटर ऑनलाइन माध्यम से जारी कर दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार शिमला रेंज के तहत शिमला, सिरमौर, सोलन और किन्नौर जिलों से संबंधित अभ्यर्थियों के फिटनेस टेस्ट पुलिस लाइन भराड़ी में 17 से 20 जनवरी तक सुबह 9:00 बजे से होंगे। 17 जनवरी को शिमला, 18 को सिरमौर, 19 को सोलन और किन्नौर जिलों के अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता जांची जाएगी। 10 जनवरी को आरक्षित तिथि रखी गई है। इसके अलावा मंडी रेंज के तहत मंडी, बिलासपुर, हमीरपुर और कुल्लू के अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परखी जाएगी। 23 जनवरी को मंडी, 25 को बिलासपुर, 26 को हमीरपुर और 27 जनवरी को कुल्लू जिलों के अभ्यर्थियों की भर्ती प्रक्रिया होगी।

धर्मशाला रेंज के तहत कांगड़ा, चंबा और ऊना जिलों के अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता चार से 10 फरवरी तक होगी। चार से सात फरवरी तक पुलिस लाइन मैदान धर्मशाला में कांगड़ा, आठ फरवरी को चंबा और नौ फरवरी को ऊना के अभ्यर्थियों का शारीरिक दक्षता परीक्षण होगा। 10 फरवरी को आरक्षित तिथि रखी गई है।जिन अभ्यर्थियों ने जेल वार्डर पदों के लिए आवेदन किया है, उन्हें ऑनलाइन आवेदन पत्र उपलब्ध करवाए गए हैं। मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी पर प्रवेश पत्र भेज दिए गए हैं। अभ्यर्थी शारीरिक दक्षता परीक्षण में दर्शाई गई तिथियों को अपने-अपने रेंज में सभी आवश्यक मूल दस्तावेजों जिनकी एक सत्यापित फोटोस्टेट सेट भी साथ हो सहित उपस्थित होना होगा।



Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति