Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना में एक बुलेट बाइक युवक हुआ हादसे का शिकार

                      पीजीआई के चिकित्साकों ने हालत ज्यादा गंभीर न होने के कारण वापिस भेज दिया

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

पुलिस थाना सदर के तहत अजौली क्षेत्र में एक बुलेट बाइक के हादसे का शिकार होने से 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। मृतक की पहचान हनीश कुमार पुत्र मूल राज निवासी वार्ड-पांच, संतोषगढ़ के रूप में हुई। पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार हनीश कुमार रविवार को अपनी बुलेट बाइक पर दोस्त विशाल निवासी छत्तरपुर ढाडा के साथ नंगल गया। रविवार रात्रि को घर लौटते समय में अजौली के समीप अचानक उनकी बाइक फिसल गई। हादसे में बाइक सवार हनीश कुमार और विशाल दोनों घायल हो गए। इसके बाद दोनों को नागरिक अस्पताल नंगल ले जाया गया। जहां से हनीश कुमार को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।

पीजीआई के चिकित्साकों ने हालत ज्यादा गंभीर न होने के कारण वापिस भेज दिया। वापस ऊना आते हुए आनंदपुर साहिब के समीप हनीश कुमार ने बोलना बंद कर दिया। इस पर उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने हनीश को मृत घोषित कर दिया। उसके साथी का नंगल अस्पताल में उपचार करवाया गया।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऊना संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं, आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।



Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी