Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रेहड़ी-फड़ी धारकों को पांच फरवरी तक शिफ्ट होने का अंतिम मौका

                                      रेहड़ी-फड़ी वालों वेंडर मार्केट में शिफ्ट होने का अंतिम मौका

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

 नगर परिषद ऊना ने रेहड़ी-फड़ी धारकों की सुविधा के लिए एक करोड़ की वेंडर मार्केट तैयार कर दी है। नगर परिषद प्रशासन रेहड़ी-फड़ी धारकों को बार-बार वेंडर मार्केट में शिफ्ट होने के निर्देश देते हुए आवेदन मांग रही है, ताकि उन्हें निर्धारित स्थान अलॉट किया जा सके। मगर अभी तक किसी ने भी शिफ्ट होने अथवा वेंडर मार्केट में दुकान लेने के लिए आवेदन नहीं किया है। 

ऐसे में नगर परिषद ने अब रेहड़ी-फड़ी धारकों को पांच फरवरी तक शिफ्ट होने का अंतिम मौका दिया है !जानकारी के अनुसार ऊना शहर में सड़कों के किनारे सजने वाली रेहड़ी-फड़ी को स्थायी ठिकाना देने के लिए नगर परिषद की ओर से एक करोड़ की लागत से वेंडर मार्केट का निर्माण करवाया गया है। इसमें करीब 51 दुकानों का निर्माण किया गया है। इसके अलावा दुकानों में पानी-बिजली की व्यवस्था भी रहेगी।

वेंडर मार्केट की दुकानों के आवंटन के लिए नगर परिषद की ओर से बार-बार रेहड़ी-फड़ी धारकों से आवेदन मांगे जा रहे हैं, लेकिन अभी तक एक भी आवेदन नगर परिषद के पास नहीं पहुंचा है।इस कारण अभी भी शहर के बीचों बीच बड़ी संख्या में रेहड़ी-फड़ी सज रही हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे भी रेहड़ियां लगाई जा रही हैं। रेहड़ी-फड़ी वालों से सामान की खरीदारी करने वाले सड़क पर ही वाहनों को खड़ा कर देते हैं। इससे जाम की स्थिति भी बन जाती है और हादसा होने का भी खतरा बना रहता है।




Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी