Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शाहपुर की ग्राम पंचायत क्यारी में अवैध रूप से शराब बेचने पर लगेगा जुर्माना

                                                   क्यारी में शराब बेचने पर पांच हजार लगेगा जुर्माना

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

विधानसभा क्षेत्र शाहपुर की ग्राम पंचायत क्यारी में अवैध रूप से शराब बेचने और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर गाली गलौज और हुड़दंग मचाने पर दंड का प्रावधान किया गया है। इसके साथ ही शुभ मौके पर किन्नर की बधाई राशि को भी तय किया गया है। वीरवार को ग्राम पंचायत क्यारी में पंचायत के प्रधान विनोद कुमार की अध्यक्षता विशेष बैठक आयोजित की गई।

बैठक में निर्णय लिया गया कि पंचायत में कोई भी व्यक्ति अवैध रूप से शराब नहीं बेचेगा। अगर कोई भी व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेचता हुआ पाया गया तो उसे पांच हजार रुपये जुर्माना देना पड़ेगा। साथ ही शराब पीकर सार्वजनिक स्थान पर गाली-गलौज और हुड़दंग करता हुआ पाया गया तो उसे तीन हजार रुपये जुर्माना देना पड़ेगा। इसके अतिरिक्त पंचायत में कोई भी किन्नर शुभ अवसर पर बधाई देने आता है तो उसे 1,100 या 2,100 रुपये ही दिए जाएंगे।

इस मौके पर ग्राम पंचायत प्रधान विनोद कुमार ने बताया कि गांव में पिछले कई समय से कुछ लोग सरेआम शराब बेच रहे हैं, जिसके कारण गांव का माहौल खराब हो रहा है। इसके साथ ही युवा पीढ़ी पर भी इसका गलत असर पड़ रहा है। इन्हीं सभी बातों को ध्यान में रखते हुए पंचायत में यह निर्णय लिया है। ग्राम सभा में इसके लिए प्रस्ताव भी पारित किया गया है।




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां