Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा के धर्मशाला में अब सभी के लिए खुला रहेगा खेल परिसर का जिम

                         इस जिम में अब कोई भी युवती पंजीकरण करवा इसमें अभ्यास कर सकती है

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के धर्मशाला स्थित खेल परिसर में बंद महिला जिम अब सभी महिलाओं के लिए खोल दिया गया है। इस जिम में अब कोई भी युवती पंजीकरण करवा इसमें अभ्यास कर सकती है। पहले केवल भारतीय खेल प्राधिकारण (साई) के धर्मशाला स्थित सेंटर की महिला खिलाड़ी हीं इस जिम का प्रयोग करती थीं। इसके अलावा अन्य महिलाओं को इसमें प्रवेश की अनुमति नहीं थी। 

इसके अलावा खेल परिसर की जिम की दशा को दुरुस्त की जाएगी। बुधवार को धर्मशाला के दौरे पर पहुंचे युवा सेवाएं एवं खेल विभाग निदेशक संदीप कुमार ने कार्यकारी जिला खेल अधिकारी को महिला जिम को हर महिला और युवतियां के लिए खोल दिया है। इसके अलावा उन्होंने खेल परिसर में निरीक्षण कर किए जाने कामों का ब्योरा भी तैयार किया है।

इस दौरान कार्यकारी जिला खेल अधिकारी सन्नी कुमार ने विभाग के निदेशक संदीप कुमार को खेल परिसर के बारे में जानकारी दी और सिंथेटिक ट्रैक के एक कोने की धंस रही जगह का भी निरीक्षण करवाया। वहीं, विभाग के निदेशक ने खेल परिसर में सुविधाओं को लेकर अधिकारियों से रिपोर्ट तैयार करने के लिए भी कहा है।

बुधवार को खेल परिसर को इंडोर और सिंथेटिक ट्रैक का निरीक्षण किया है। इसमें देखा गया है कि यहां पर क्या नया किया जा सकता है। इससे यहां पर खिलाड़ियों की संख्या में बढ़ावा हो सके। इस दौरान बंद पड़े जिम को हर महिला के लिए खोल दिया है। ताकि यहां पर आकर कोई भी युवती या महिला आकर एक्सरसाइज कर सकती हैं। वहीं, सिंथेटिक ट्रैक की धंसने वाली जगह की टेक्निकल असेस्मेंट करवाकर उसके ठीक करवाया जाएगा।



Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी