Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि इंडिया गठबंधन में सभी प्रधानमंत्री बनना चाहते है

                                    अनुराग ठाकुर बोले- हिमाचल की खुलकर मदद कर रहा केंद्र

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि इंडिया गठबंधन में सभी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। विरोधियों को अभी तक भी विश्वास नहीं हो पा रहा है कि राम मंदिर बनकर भी तैयार हो गया है।  जिसकी कभी कल्पना नहीं की थी। उस धारा 370 को भी मोदी सरकार ने समाप्त कर दिया है। केंद्र हिमाचल सरकार की खुलकर मदद कर रहा है।

 उन्होंने कहा केंद्र सरकार प्रदेश सरकार की खुलकर मदद कर रही है लेकिन फिर भी यह कहना कि केंद्र के आपदा को लेकर कोई मदद नहीं मिल रही है यह समझ से परे है। अनुराग ठाकुर ने रविवार को धर्मपुर विस क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने टिहरा और बरोटी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विरोधियों पर खूब निशाने साधे। 

उन्होंने कहा कि तीन तलाक समाप्त कर दिया गया है और आज हर व्यक्ति का बैंक में खाता है। प्रधानमंत्री मोदी के राज में देश में सुई से लेकर जहाज तक तैयार है रहे हैं। भारत की अर्थव्यवस्था दिन प्रतिदिन बढ़ रही है यह सब प्रधानमंत्री मोदी की वजह से संभव हो पाया है। उन्होंने इस बार 400 पार का नारा भी लगवाया। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत विश्व की अर्थव्यवस्था में पांचवीं शक्ति के रूप में उभरा और तीसरी पारी में तीसरी शक्ति के रूप में उभरेगा। उन्होंने कहा जहां पहले घोटाले ही घोटाले नजर आते थे, आज स्वच्छ भारत विकसित भारत बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष की छवि विश्व ने देखी है और सभी देश भारतवर्ष से दोस्ती करना चाहते हैं। यह सब प्रधानमंत्री की स्वच्छ छवि का ही नतीजा है। 


 


Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को