Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना में बेहतरीन कार्य करने पर बूथ लेवल अधिकारी सम्मानित

 उपायुक्त ने लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा बनाए रखने के संबंध में उपस्थित लोगों को शपथ दिलवाई

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

राजकीय महाविद्यालय ऊना में 14वां जिला स्तरीय राष्ट्रीय मतदाता दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। समारोह में जिला निर्वाचन अधिकारी व उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान निर्वाचन विभाग ऊना की ओर से मतदान के महत्व के विषय में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। 

उपायुक्त ने लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा बनाए रखने के संबंध में उपस्थित लोगों को शपथ दिलवाई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारत दुनिया में एक सशक्त, संवेदनशील तथा प्रगतिशील लोकतांत्रिक देश है। यहां पर बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों की मतदान में एक समान सहभागिता है। उन्होंने 1 अप्रैल 2024 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले युवाओं का आह्वान किया कि वे बूथ लेवल अधिकारियों अथवा ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से अपना वोट बनवाएं। समारोह में जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के बेहतरीन कार्य करने वाले बूथ लेवल अधिकारियों सहित विभिन्न विद्यालयों के सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के सतोथर बूथ से बूथ लेवल अधिकारी और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा कुमारी, गगरेट विधानसभा क्षेत्र के गगरेट -2 बूथ से बूथ लेवल अधिकारी मीना कुमारी, हरोली विधानसभा क्षेत्र के दुलैहड़ खास-1 बूथ से विजय बहादुर, ऊना विस क्षेत्र के देहलां -3 बूथ से सुरजीत कौर तथा कुटलैहड़ विस क्षेत्र के चुलहड़ी बूथ से सरोज ठाकुर को बूथ लेवल अधिकारी के रूप में बेहतरीन कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर निर्वाचन विभाग के तहसीलदार सुमन कपूर व नायब तहसीलदार अजय कुमार, सुदेश शर्मा प्रधानाचार्य राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ऊना सहित विभिन्न विद्यालयों के अध्यापक तथा प्रतिभागी छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।




Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी