Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी

                                केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर 4 मार्च को ऊना-हरिद्वार ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट 

1 मार्च की जगह 4 मार्च को यह ट्रेन ऊना से चलेगी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर खुद ऊना जाकर ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। ऊना रेलवे स्टेशन से हरिद्वार जाने वाले लोगों को 4 मार्च तक ट्रेन का इंतजार करना होगा। 1 मार्च की जगह 4 मार्च को यह ट्रेन ऊना से चलेगी। 


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर खुद ऊना जाकर ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। अब यात्रियों को हरिद्वार जाने के लिए तीन दिन और ट्रेन की सुविधा के लिए इंतजार करना होगा। इस ट्रेन का संचालन ऊना से बदल गया है. 2 मार्च को हरिद्वार से न चलकर 5 मार्च को ऊना पहुंचेगी। 4 मार्च से बदलाव के साथ ट्रेन हरिद्वार से ऊना रेलवे स्टेशन से दोपहर 1:50 बजे चलेगी। 


रोजाना रात 9:00 बजे हरिद्वार पहुंचेगी, लगभग सात घंटे की यात्रा के बाद। साथ ही, हर दिन वहां से ट्रेन सुबह चार बजे ऊना के लिए वापसी करेगी, जो दोपहर 12:30 बजे तक ऊना रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। 4 मार्च से ऊना-हरिद्वार एमईएमयू ट्रेन सहारनपुर पहुंचने के बाद रूड़की स्टेशन से हरिद्वार पहुंचेगी। 5 मार्च से हर दिन हरिद्वार रेलवे स्टेशन से सुबह 4:00 बजे ट्रेन ऊना जाएगी। रेलवे बोर्ड ने इसकी बदली हुई तिथि बताई है। यह जानकारी उत्तरी रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य सुमीत शर्मा ने दी।







Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख