Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना-हरिद्वार ट्रेन की समयसारिणी जारी

ऊना से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन की समयसारिणी जारी

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट 

ऊना रेलवे स्टेशन से हरिद्वार की ट्रेन की समयसारिणी जारी की गई है। यात्रियों को अगले कुछ दिनों में केवल सात घंटे में हरिद्वार पहुंचना होगा। ऊना रेलवे स्टेशन से सहारनपुर जाने वाली एमईएमयू ट्रेन का आखिरी स्टेशन हरिद्वार होगा। 


ऊना से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन रात 9:00 बजे करीब सात घंटे के अंतराल में हरिद्वार पहुंचाएगी. हर दिन वहां से ट्रेन सुबह 4:00 बजे ऊना के लिए वापसी करेगी। ऊना रेलवे स्टेशन से ट्रेन दोपहर 1.50 बजे चलती है। अहिले सराहनपुर तक जा रहा है। ऊना से चलने वाली ट्रेन शाम 7:15 बजे सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचती है। 


अंबाला, जगाधरी और सरहिंद स्टेशन ट्रेन पर हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के आग्रह पर पिछले दिनों रेलवे मंत्री अश्वनी वैष्णव ने ट्रेन को हरिद्वार तक बढ़ा दिया। यात्रियों को सहारनपुर से ट्रेन रूड़की स्टेशन पर छोड़कर रात्रि करीब 9:00 बजे हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंचाएगी. ऊना के लिए ट्रेन सुबह 4:00 बजे हरिद्वार से रवाना होगी और 6:30 बजे सहारनपुर आएगी। इसके बाद ट्रेन इस समय पर यहां से चलेगी और दोपहर 12:30 बजे ऊना रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। ऊना से सहारनपुर जाने और वहां से आने की समयसारिणी में फिलहाल कोई बदलाव नहीं है।







Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार