Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विद्यार्थियों को आधा मूल्य पर धर्मशाला मैच टिकट मिलेगा

                                विद्यार्थियों को आधे दाम पर मिलेगा धर्मशाला मैच का टिकट

काँगड़ा, हिमाचल 


भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच में स्कूलों और कॉलेजों के विद्यार्थियों को आधे दाम पर टिकट मिलेंगे। मैच का अधिक से अधिक विद्यार्थी आनंद उठा सकें। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच में स्कूलों और कॉलेजों के विद्यार्थियों को आधे दाम पर टिकट मिलेंगे। 


मैच का अधिक से अधिक विद्यार्थी आनंद उठा सकें, इसलिए उन्हें 1,000 रुपये के टिकट पर 50 फीसदी की छूट दी जाएगी। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से यह विशेष छूट केवल सस्ते टिकट पर दी जाएगी। छूट मिलने के बाद विद्यार्थियों को 1,000 रुपये वाले टिकट के 500 रुपये ही देने होंगे। धर्मशाला स्टेडियम के कुल 14 स्टैंड है और इसमें सबसे कम दाम वाले स्टैंड में विद्यार्थियों को यह सुविधा दी जाएगी। 


इसके लिए 3 मार्च के बाद ऑफलाइन टिकट काउंटर भी लगाया जाएगा। आधे दाम पर टिकट लेने के लिए काउंटर पर अपना स्कूल और कॉलेज का आईडी कार्ड दिखाना होगा। धर्मशाला में होने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के टिकट ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं। 1200, 1,500, 2,000 और 2,500 रुपये के टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की जा रही है। 


1,000 रुपये वाले सस्ते टिकटों को एक मार्च के बाद बेचा जाएगा। इसमें कुछ टिकट को विद्यार्थियों के लिए रखे गए हैं। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच में विद्यार्थियों के लिए एक या दो स्टैंड के टिकट आधे दाम पर दिए जाएंगे। इसकी बिक्री एक मार्च के बाद शुरू कर दी जाएगी। 3 मार्च के बाद स्टेडियम में ऑफलाइन टिकट काउंटर भी लगाया जाएगा। इसमें विद्यार्थी 1,000 रुपये वाला सस्ता टिकट आधे दाम में खरीद सकता है।



Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट