Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश मे बढ़ा शातिरों का कहर

                                        चढ़ियार में अब दुकान के शटर तोड़े, स्कूल में तोड़फोड़

काँगड़ा, हिमाचल

उपमंडल बैजनाथ के चढ़ियारमें एक दुकान में चोरी, एक मंदिर में चोरी और एक स्कूल में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। रविवार रात को चढ़ियार बाजार में एक मिठाई की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने तीन हजार रुपये की नकदी चुरा ली। सोमवार को प्राइमरी स्कूल कोलकर, जो दरुग पंचायत के अंतर्गत आने वाले गांव डंडेरा में स्थित है, में कुछ शरारती तत्वों ने हिंसाचार किया। 


शनिवार रात को राम टेकरी मंदिर के चढ़ियार के दानपत्र को तोड़कर नकदी और अन्य सामान चुरा लिया गया था। वहीं, शुक्रवार रात को बाजार के पास चलने वाली डोली ने दान पत्र और दान पात्र को तोड़कर पैसे चुरा लिए। कुछ दिन पहले लखदाता पीर मंदिर में भी चोरी हुई थी। 


मंदिर के दानपात्र से २००० रुपये चोरी हो गए थे। इसके परिणामस्वरूप, चढ़ियार क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से चोरी की वारदातें बढ़ने से चढ़ियार के व्यापारी और स्थानीय निवासी परेशान हैं। सवाल उठ रहे हैं कि दिन-प्रतिदिन ऐसी घटनाएं कैसे हो रही हैं? सोमवार को प्राइमरी स्कूल कोलकर में तोड़फोड़ के मामले में दरुग पंचायत के प्रधान कपूर ने कहा कि उन्होंने मौके पर जाकर देखा कि कुछ शरारती तत्वों ने स्कूल के अंदर और बाहर गमले तोड़ दिए हैं।


 

बाहर बरामदे में शराब की बोतलें भी तोड़ी गई हैं। स्कूल में शौचालय का पानी का कनेक्शन काट दिया गया है और शौचालय की सीट भी टूट गई है। कोलकर प्राइमरी स्कूल के कर्मचारियों और चढ़ियार बाजार के दुकानदारों ने इस मामले में पुलिस चौकी चढ़ियार में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें जल्द ही कार्रवाई की मांग की गई है। डीएसपी बैजनाथ पूर्ण चंद ठुकराल ने बताया कि इन घटनाओं के बाद चढ़ियार क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है। पुलिस चोरों का पता लगाने में लगी हुई है।


 

Post a Comment

0 Comments

शिक्षक का साथ ना होने के कारण हुई परिणाम में देरी