Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक सुधीर शर्मा को आखिर किसने दी जान से मारने के धमकी

                कांगड़ा हडक़ंप: विधायक सुधीर शर्मा को सुपारी किसने दी ? पुलिस अलर्ट के बाद शिकायत

काँगड़ा, हिमाचल

धर्मशाला से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री और डीजीपी से सुधीर शर्मा ने शिकायत की है कि कांगड़ा के एक कांग्रेस नेता ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को सुपारी दी है। सुधीर शर्मा को भी पंजाब की ही लिंक से जानकारी मिली। 


मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और डीजीपी संजय कुंडू को जानकारी दी गई है, जिन्होंने जान को खतरा बताया है। सुधीर ने बताया कि धमकी देने वाले ने उस नेता का नाम भी बताया है, जिसके इशारे पर उन्हें धमकी दी गई थी। इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री सुक्खू से संबंधित नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है, साथ ही धमकी देने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार करने की मांग की है, ताकि साजिश का पता लगाया जा सके। 


केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ को आतंकवादी घोषित किया है। यह वही गोल्डी बराड़ था, जो मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी। गोल्डी बराड़ का नाम तभी से चर्चा में आया था। कट्टरपंथी विचारधारा का दावा करने वाले गोल्डी बराड़ सीमा पार एजेंसी ने कई हत्याओं को समर्थित किया है। इसमें राष्ट्रवादी नेताओं को धमकी भरे फोन करने, फिरौती मांगने और विभिन्न सोशल मीडिया पर हत्याओं के दावों को पोस्ट करने के मामले शामिल हैं। 


पंजाब में श्री मुक्तसर साहिब का निवास स्थान है। वर्तमान में गोल्डी बराड़ कनाडा के ब्रैम्पटन में रहता है। वहीं, विधायक सुधीर शर्मा ने शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू की है। एसपी कांगड़ा ने नवागंतुक सुधीर शर्मा से भी चर्चा की है। उधर, पंजाब पुलिस के संपर्क में डीजीपी हैं। 


Post a Comment

0 Comments

ट्रक चला रहे व्य​क्ति के साथ अचानक घटी यह घटना