Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सालो से चल रही किराये के भवन में डिस्पेंसरी को मिलेगा भवन

                                     उधार के भवन में चल रही बसेड़ डिस्पेंसरी को मिले स्थायी ठिकाना

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

सीपीएस साहब! बल्ला पंचायत के बसेड़ में किराये के भवन में चल रही आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी को जल्द भवन उपलब्ध करवाया जाए। वहीं, डिस्पेंसरी में स्टाफ की कमी को भी पूरा किया जाए, ताकि लोगों को इसकी सुविधा मिल सके। दियोग्रां में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में नगरी इलाके के बल्ला पंचायत के उपप्रधान विजय कुमार और अन्य ग्रामीणों ने यह मांग रही। 

आशीष बुटेल ने पालमपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दयोग्रां में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम की अध्यक्षता की। बुटेल ने कार्यक्रम में पंजीकृत हुई 133 समस्याओं में 102 का निपटारा मौके पर ही किया।उन्होंने इस अवसर पर विभिन्न विकास कार्यों के लिए 30 लाख रुपये की राशि भी मौके पर ही जारी की। इससे पहले मुख्यातिथि ने यहां विभिन्न विभागों की लगाई विकासात्मक प्रदर्शनी का शुभारंभ किया और अवलोकन किया।

आशीष बुटेल ने मुख्यमंत्री शगुन योजना के अंतर्गत 12 लाभार्थी बेटियों को 31-31 हजार रुपये की राशि वितरित की। उन्होंने बेटी है अनमोल योजना के अंतर्गत भी छह बेटियों को 21-21 एफडीआर वितरित की। सीपीएस ने 14 महिला मंडलों को 15-15 हजार रुपये प्रोत्साहन राशि के रूप में भी वितरित की। सरकार गांव के द्वार के दौरान स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण औरआयुष विभाग द्वारा निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया।



Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन