Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत तैनात नोडल अधिकारी दायित्व का बखूबी निर्वहन करें-मनीश चौधरी

लोकसभा चुनाव को लेकर तैनात विभिन्न नोडल अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में बोले एसडीएम 

जोगिंदर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा

सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम जोगिन्दर नगर मनीश चौधरी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत तैनात विभिन्न नोडल अधिकारी अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन सुनिश्चित बनाएं ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव को बेहतर ढंग से संपन्न करवाया जा सके। एसडीएम आज लोकसभा चुनाव को लेकर जोगिन्दर नगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से तैनात विभिन्न नोडल अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक के दौरान बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए जोगिन्दर नगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों को चुनाव की दृष्टि से विभिन्न दायित्वों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने सभी तैनात नोडल अधिकारियों से पूरे समर्पण भाव व टीम भावना के साथ कार्य करने का आह्वान किया है ताकि लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव का आयोजन बेहतर तरीके से संपन्न करवाया जा सके।

मनीश चौधरी ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया के दौरान विभिन्न तरह के कार्यों को समयबद्ध पूरा करना होता है ऐसे में सभी नोडल अधिकारी व सहयोगी टीमों पूरी कर्तव्यनिष्ठा के  साथ समयबद्ध कार्य करना सुनिश्चित बनाएं। साथ ही कहा कि चुनाव आयोग द्वारा चुनाव को लेकर समय-समय पर दिशा निर्देश जारी किये जाते हैं जिसकी भी समयबद्ध अनुपालना सुनिश्चित बनाते हुए सभी नोडल अधिकारियों को कार्य करने को भी कहा।



Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट