Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंबोटा में विजिलेंस द्वारा बरामद किए सरकारी सीमेंट के 22 बैग

                                    विजिलेंस ने अंबोटा में घर से 22 सरकारी सीमेंट बैग बरामद किए, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

ऊना, ब्यूरो रिपोर्ट

ऊना जिले के उपमंडल गगरेट के अंबोटा गांव में राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 22 सरकारी सीमेंट बैगों को पकड़ लिया है। विजिलेंस की टीम ने घर से तीन जले हुए सरकारी सीमेंट के खाली बैग भी बरामद किए हैं। विजिलेंस ब्यूरो ने दो लोगों को नामजद कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया है। 


विजिलेंस को गुप्त सूचना मिली कि अंबोटा गांव में एक घर में सरकारी सीमेंट बैग छिपे हुए हैं। विजिलेंस टीम के ऊना कार्यालय में तैनात निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को घर में दबिश दी गई, तो वहां पर निर्माण कार्य चल रहा था। टीम ने घर के स्टोर की जांच करते हुए 22 छिपाकर रखे गए सरकारी सीमेंट के बैग बरामद किए, तीन खाली सीमेंट के जले हुए बैग भी मिले। 


घर के मालिक से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने सरकारी ठेकेदार से सीमेंट के बैग लिए थे। जिस पर उक्त ठेकेदार को भी विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की गई। विजिलेंस टीम यह जानने की कोशिश कर रही है कि सरकारी सीमेंट किस सरकारी निर्माण कार्य के लिए स्वीकृत हुआ था और यहां तक कैसे पहुंचा।  भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है, डीएसपी विजिलेंस कुलविंदर सिंह ने बताया।



Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख