Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कंगना रणौत की राजनीतिक एंट्री से हिमाचल से दिल्ली तक उत्तेजित सियासी समीकरण

                हिमाचल से दिल्ली तक, कंगना रणौत की राजनीति में एंट्री से सियासत गर्म हो गई है

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

भाजपा की मंडी संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी कंगना रणौत ने हिमाचल प्रदेश से दिल्ली तक राजनीति गर्म कर दी है। भाजपा ने सक्रिय राजनीति में शामिल होने के बाद एकजुटता का संदेश देकर चुनावी मुकाबले में एकजुट हो गया है।  भाजपा भी कंगना के साथ कांग्रेस को घेरने में जुट गई है। 


कांग्रेस में भी प्रत्याशी के मुद्दे पर बहस चल रही है, क्योंकि कंगना ने मंडी की लड़ाई में भाग लिया है। कंगना की राजनीति में शामिल होने के बाद कांग्रेस खुद ही उलझन में है। हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस नेता, हालांकि, कंगना को ट्रोल कर उनके खिलाफ अभी से प्रचार कर रहे हैं।  टिकट मिलने के बाद कंगना भी कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। भाजपा ने प्रदेश से लेकर केंद्र तक कंगना को पूरी तरह से समर्थन दिया है। 


भाजपा ने कंगना की अनुपस्थिति में मंडी में कांग्रेस को घेरकर चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। मंडी में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कंगना के लिए राजनीतिक समर्थन बनाने में लगे हुए हैं। वह रुठों को शांत करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कंगना की जीत के लिए मिलकर काम करने का आदेश दिया गया है। 


भाजपा ने मंडी से टिकट घोषित करने के बाद कंगना ने दिल्ली चली गई है। वह आभार जताने के साथ केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर मार्गदर्शन ले रही हैं। दिल्ली में बैठकों के बाद, वे कंगना मंडी में चुनावी प्रचार में भाग लेंगी। 28 मार्च तक उनके मंडी लौटने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि हॉट सीट मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी का नाम घोषित होते ही चुनावी गतिविधियां तेज हो जाएंगी और राजनीतिक संघर्ष स्पष्ट हो जाएगा। 


हालाँकि, मंडी कांग्रेस ने अपनी प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के हां-ना के फेर में उलझने के कारण अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। भाजपा की हॉट सीट मंडी से प्रत्याशी घोषित होने के बाद कंगना रणौत ने दिल्ली चली गई है। बुधवार को भी कंगना ने भाजपा हाईकमान से बातचीत की और कई मुद्दों पर सलाह दी। इसके अलावा चुनावी सुझाव भी लें। माना जाता है कि कंगना 29 मार्च को मंडी वापस आ जाएगी। यहाँ भी उनके शानदार स्वागत की तैयारियां चल रही हैं। उधर, अभिनेत्री और भाजपा प्रत्याशी कंगना ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह अब भाजपा प्रत्याशी हैं और पार्टी लाइन से बाहर नहीं जा सकती। 

Post a Comment

0 Comments

घर-घर से कूड़ा उठाने के बाद भी जिला मंडी गदंगी में