Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एयर गन से युवक पर हुआ हमला

                                        बिलासपुर में एक युवा पर एयर गन से हमला

बिलासपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

बिलासपुर के मल्हार चौकी में एक युवक को एयर गन से गोली मार दी गई, जिससे हड़कंप मच गया। गोली मारने का आरोपी बताया जा रहा है कि बटालियन का एक युवा था। किंतु आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह उपचार प्राप्त कर रहा है। 


पुलिस मामले को जांच रही है। वास्तव में, होली के दौरान जिले में कुछ दुर्घटनाएं हुईं। लेकिन मल्हार चौकी में गुस्से में आपा खोते हुए एक युवक को हवाई गन से गोली मार दी गई। जो उसे गंभीर चोट लगी। युवक ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बताया जाता है कि मल्हार वार्ड नंबर छह निवासी पीयूष सिंह और उसके दोस्त 25 मार्च को देव हेल्थ केयर के पास होली खेल रहे थे। नगाड़ा बजाते हुए गा रहे थे। 


युवकों ने फिर कुछ गाली-गलौज की। उस समय बाजू में रहने वाले सरकरी बटालियन के हवलदार पुलकेश ने युवकों को गाली देने से मना किया। कुछ देर बाद युवा वहां से चले गए। इस बीच बहस हुई। पुलकेश ने इसके बाद घर की छत से एयर गन से गोली मार दी। पहली गोली मारने पर उसे चोट नहीं लगी। लेकिन दूसरा उसे सीने में छर्रा भरकर मारा। बाद में युवा वहीं गिर गया और उसके शरीर से खून बहने लगा। उस समय आरोपी के भाई छत पर चढ़ गए और उसे वहाँ से भाग गए। घायल व्यक्ति फिर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसकी जांच की गई। फिर भी, सैन्य अधिकारी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। मस्तूरी थाना प्रभारी रविन्द्र अनंत ने बताया कि दोनों पड़ोसी हैं। उनके बीच कुछ 15 वर्षों से कुछ जमीन पर विवाद चल रहा है। 25 मार्च को उनके बीच कुछ बहस हुई। बटालियन के सैनिक ने उसके ऊपर एयरगन से छर्रा से हमला किया। युवक और आरोपी एक दूसरे से दूर होने से छर्रा उसे छूकर निकल गया। आरोपी को जेल में डाल दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी