Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक महीने में एचपीयू शिमला घोषित करेगा लंबित परीक्षा परिणाम

                        परीक्षा नियंत्रक की बैठक: एचपीयू शिमला एक महीने में लंबित परीक्षा परिणाम घोषित करेगा

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट 

विद्यापीठ 2022 और 2023 के लंबित परीक्षा परिणाम को एक महीने के भीतर घोषित करेगा। सोमवार को विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो. श्याम लाल कौशल ने संबंधित शाखाओं के सहायक और उप कुलसचिव स्तर के अधिकारियों से मिलकर लंबित परीक्षा परिणामों की घोषणा की। 


ऑनलाइन सिस्टम के प्रोजेक्ट ईआरपी के अधिकारी भी इस बैठक में उपस्थित थे। परीक्षा नियंत्रक ने मूल्यांकन और पुर्न मूल्यांकन शाखाओं, विभिन्न कोर्स की परीक्षा शाखाओं के अधिकारियों से लंबित परीक्षा परिणामों की जानकारी ली और परिणाम तैयार करने में आने वाली समस्याओं को जाना। 


उन्होंने यूनिवर्सिटी की शाखाओं के अधिकारियों के साथ मिलकर ERP प्रोजेक्ट के जिम्मेदार अधिकारियों को एक महीने के भीतर सभी लंबित यूजी, पीजी डिग्री और डिप्लोमा कोर्स के परिणामों को तैयार करने और घोषित करने का समय सीमा दिया। परीक्षा नियंत्रक ने करीब एक घंटे तक चली इस बैठक में कहा कि हर शाखा समय पर परीक्षा परिणाम घोषित करना सुनिश्चित करे। 


विवि 28 मार्च से होने वाली परीक्षाओं के परिणाम को समय पर घोषित करने के लिए पिछले परिणाम को घोषित करना अनिवार्य है। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि इन नतीजों को तैयार करने में प्रशासन हर तरह से मदद करेगा, चाहे कर्मचारी अतिरिक्त समय दें। परीक्षा नियंत्रक प्रो. श्याम लाल कौशल ने कहा कि अधिकारियों ने तय की गई समय सीमा के भीतर नतीजे घोषित करने की पूरी कोशिश की है।


Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार