Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंडिगो ने शुरू कि धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई सेवा

                                                    इंडिगो धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए उड़ानें शुरू करेगा, सप्ताह में तीन दिन

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

दो अप्रैल से जुलाई से धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई उड़ानें शुरू होंगी, जो जुलाई से बंद हो जाएगा। इससे चंडीगढ़ और धर्मशाला के बीच हवाई सफर करने वाले लोगों को फायदा होगा। अब विमानन कंपनी इंडिगो इस फ्लाइट को चलाएगी। इस रूट पर पहले एलायंस एयर विमानन सेवा देता था। 


इंडिगो की ये उड़ानें सप्ताह में तीन दिन चंडीगढ़ से धर्मशाला से शुरू होंगी। जानकारी के अनुसार, विमानन कंपनी इंडिगो अब दिल्ली के स्थान पर धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर अपनी सेवाएं शुरू कर रहा है। 2 अप्रैल से विमानन कंपनी इंडिगो इस उड़ान को शुरू करेगा। इंडिगो से शुरू होने वाली यह उड़ान मंगलवार, बुधवार और शनिवार को सप्ताह में तीन दिन चलेगी। 


इंडिगो का विमान दोपहर 12:45 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा और 1:50 बजे धर्मशाला में लैंड होगा। फिलहाल, इस रूट पर हवाई किराया 3659 रुपये है। साथ ही, धर्मशाला से चंडीगढ़ की उड़ान 2:10 बजे रवाना होगी और 3:15 बजे चंडीगढ़ में पहुँचेगी। हवाई किराया ₹3967 है। 


इस हवाई किराया मांग के अनुसार बढ़ सकता है। विमानन कंपनी एलायंस एयर पहले इस हवाई रूट पर सेवाएं देती थीं, लेकिन जुलाई, 2023 से सेवाएं बंद हो गईं, जिससे इस रूट पर हवाई सफर करने वाले लोगों को बहुत परेशानी हुई। लोगों को अब नए रूट पर हवाई सेवा मिलेगी। 


Post a Comment

0 Comments

अब आईपीएल के दौरान स्टेडियम में मतदान जागरूकता गीत की गूंज