Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकारी आईटीआई और बहुतकनीकी कॉलेज का इंतजार: विकास के पथ पर आगे बढ़ा

                                            सरकारी बहुतकनीकी कॉलेज और आईटीआई की प्रतीक्षा

काँगड़ा, ब्यूरो रिपोर्ट 

सीएम सुक्खू के इस बार के दौरे में भी देहरा विधानसभा क्षेत्र के बनखंडी में सरकारी आईटीआई खोलने, स्वास्थ्य केंद्र को अपग्रेड करने और बहुतकनीकी कॉलेज खोलने की मांगें अधूरी रह गईं। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने यहां सिर्फ जियोलॉजिकल के शिलान्यास किया था। 


बनखंडी के लोगों ने उम्मीद की कि मुख्यमंत्री अपने दौरे के दौरान कोई नई घोषणा नहीं करेगा, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सका। लोगों का कहना है कि यह बेशक राष्ट्रीय राजमार्ग पर है। लेकिन यहां कोई सरकारी सुविधा या कार्यालय नहीं है। आईटीआई क्षेत्र में काम करने वाले लोगों की मांगों को पूरा किया जाना चाहिए था। यह भी समय की मांग है और पास में कोई सरकारी आईटीआई पद नहीं है, इसलिए इस पर विचार करना आवश्यक है। 


हरिपुर के लोगों की भी उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री हरिपुर के विकास खंड कार्यालय को खोला जाएगा। हरिपुर के लोगों की यह मांग भी लंबित है। उम्मीद लगाए बैठे लोगों के लिए यह दौरा कुछ खास नहीं रहा, लेकिन यह बताना राहत भरा है कि बनखंडी में एक बड़ा स्तर का जियोलॉजिकल उद्घाटन होने जा रहा है, जो बेरोजगार युवा लोगों को आय का स्रोत देगा। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में यह भी कहा कि चिड़ियाघर खुलने से कई युवा लोगों को नौकरी मिलेगी।



Post a Comment

0 Comments

दोनों तरफ की नालियों का पानी आरसीसी पाइप से सीर खड्ड तक पहुंचेगा