Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फार्मा उद्योग में गैस लीक , मालिक के चालक की हुई मौत, अन्य तीन कामगार चपेट में आए

        बरोटीवाला फार्मा उद्योग में गैस लीक होने से मालिक के चालक की मौत; तीन कर्मचारियों की चपेट में

सोलन , ब्यूरो रिपोर्ट 

बद्दी (सोलन) में औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के मंधाला में एक उद्योग में गैस लीक होने से उद्योग मालिक और तीन कर्मचारी घायल हो गए। एक व्यक्ति को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। खुली हवा में आने से बाकी कर्मचारी सामान्य हो गए। मृतक को जिला बलिया, उत्तर प्रदेश का कमलेश यादव (33) बताया गया है। 


मंगलवार दोपहर को मामला सामने आया है। दवाओं का उत्पादन उद्योग में चल रहा था। व्यवसाय के अंदर से अचानक कुछ लोग बाहर भागने लगे। उद्योग के मालिक का चालक, जो बाहर खड़ा था, आग को नियंत्रित करने के लिए अंदर दाखिल हुआ। उसने आग को नियंत्रित कर लिया, लेकिन उसे जहरीली गैस लग गई। भागकर बाहर आकर कार में बैठ गया। कम्पनी के कर्मचारी उसे अस्पताल ले गए, लेकिन बरोटीवाला अस्पताल पहुंचने से पहले ही वह मर गया। 


घटना होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। बरोटीवाला पुलिस ने धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है, बद्दी के एसपी अशोक कुमार ने बताया। कुछ अन्य कर्मचारी भी जहरीली गैस से पीड़ित हैं। उन्हें बाहर निकलते ही उल्टियां हुईं। लेकिन खुली हवा में आकर वे आम हो गए। दो कर्मचारियों की हालत और भी बदतर हो गई। चालक मर चुका है और एक को अस्पताल से छुट्टी दी गई है।



Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख