Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आश्रय शर्मा का बयान - कोई भी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए तैयार

                        आश्रय शर्मा ने कहा कि कोई भी पार्टी चुनाव लड़ने को कहेगा तो तैयार हो जाएगा।

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद, दिवंगत पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा ने किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिलने पर तैयार होने की हामी भरी है। वह पहले मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन भाजपा के प्रत्याशी से हार गए।


आश्रय के पिता अनिल शर्मा वर्तमान में सदर हलके से भाजपा विधायक हैं, जबकि वे दोनों प्रमुख दलों से दूर रहे हैं। दावा किया कि जनता के बीच संपर्क अभियान व्यक्तिगत तौर पर चलाए गए हैं। वर्तमान मंडी सांसद और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, लेकिन उन्होंने किसी भी पार्टी से प्रस्ताव मिलने पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। 


खास बातचीत में आश्रय शर्मा ने कहा कि वैसे उन्होंने किसी भी राजनीतिक दल से टिकट के लिए आवेदन नहीं किया है। वर्तमान परिस्थितियों में, वे चुनाव लड़ने को तैयार हैं अगर कोई पार्टी उन्हें ऐसा करने के लिए कहती है। कांग्रेस के पदाधिकारी प्रतिभा सिंह को चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित करने की कोशिश करेंगे, ऐसा पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा। अगर कुछ नहीं होता, तो हाईकमान निर्णय लेता है। 


पार्टी हाईकमान को कभी मना नहीं किया है, लेकिन इसके बारे में पहले ही पार्टी हाईकमान को बताया है। योग्य उम्मीदवार के लिए सर्वेक्षण करके निर्णय ले।कांग्रेस के छह विधायकों ने भाजपा को वोट दिया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा होना नहीं चाहिए था। उन्होंने उनसे व्यक्तिगत रूप से बात की है। उनका दावा था कि बाहर का उम्मीदवार लाया गया था।


Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख