Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन हुआ शहीद विक्रम बतरा काॅलेज में

                                            शहीद विक्रम बतरा कॉलेज में अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

सात दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला का शुभारंभ शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में संस्थान के कॅरिअर गाइडेंस सेल और सूलू स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ दी फिलीपींस मंडानाओं के संयुक्त तत्वावधान से हुआ। कॅरिअर विकास में संप्रेषण स्किल की भूमिका विषय पर केंद्रित यह कार्यशाला 19 मार्च से 25 मार्च तक चलेगी।




क्रोशिया, अल्बानिया, टोगो, नाइजीरिया, कारमेलेट द्वीप, मिस्र, सीरिया, फिलीपींस, घाना, तुर्की, पाकिस्तान और बांग्लादेश से पचास प्रतिभागी इस कार्यशाला में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से भाग ले रहे हैं. करीब 315 लोग ऑफलाइन भी भाग ले रहे हैं। 24 तारीख को फीडबैक सत्र होगा और 25 तारीख को प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र मिलेंगे। 

कार्यशाला का मुख्य अतिथि डॉ. अनिल आजाद और मुख्य पैटर्न प्राचार्य रहे। सूलू विश्वविद्यालय से डॉ. मेघना और कार्यशाला की संयोजिका और आयोजन सचिव डॉ. शैलजा वासुदेवा ने आनलाइन मोड पर जुड़े सभी आमंत्रित वक्ताओं, प्रतिभागियों, प्राचार्य महोदय तथा अन्य सभी श्रोताओं का अभिनंदन किया। कार्यशाला का आयोजन किया और वर्तमान परिस्थितियों में चयनित विषय का महत्व बताया। 


प्राचार्य डॉ. आजाद ने कहा कि ऐसी विद्वतापूर्ण बैठकें किसी भी शिक्षा संस्थान के शैक्षणिक चरणों में बहुत महत्वपूर्ण हैं। मिदनाआओ स्टेट यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. नागेदर जे अब्दुर रहमान ने पैटर्न की भूमिका में डॉ. आजाद, डॉ. शैलजा और महाविद्यालय प्रशासन के प्रयासों की सराहना करते हुए कार्यक्रम को संयुक्त रूप से समायोजित करने के लिए धन्यवाद किया। डॉ. दिवाकर, कार्यशाला के सह समन्वयक, ने प्रस्ताव की प्रशंसा की। डॉ. मीनाक्षी ठाकुर, मंच की सह समन्वयक, ने संचालन किया। कार्यक्रम में सभी शिक्षक उपस्थित रहे।


Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट