Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व विधायक प्रवीन कुमार बोले सी पी एस बुटेल के साथ ग्रुप फोटो को मण्डल व जिला के ग्रुप में डालने का क्या मतलब

                                           आज की राजनीति इतनी घटिया ,कलंकित व दागदार हो चुकी है

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

आज की राजनीति इतनी घटिया ,कलंकित व दागदार हो चुकी है जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती । यह विचार व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा बतौर पूर्व विधायक वह एक रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। जिसकी कि साक्षी पालमपुर की जनता है । इसके लिए मुझे किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं । 

उन्‍होंने हैरानगी व्यक्त करते हुए कहा मण्डल पालमपुर के एक जिम्मेवार पदाधिकारी महोदय ने मेरी विपक्ष को घेरने वाली कई खबरों को कभी मण्डल या जिला के ग्रुप में शेयर नहीं किया लेकिन शहीद संजय कुमार की प्रतिमा के अनावरण समारोह के मुख्य अतिथि मुख्य संसदीय सचिव श्री आशीष बुटेल जी के साथ ग्रुप फोटो व खबरों को सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर कर रहे हैं।  पूर्व विधायक ने पार्टी के इन जिम्मेवार महोदय को कहा कि इस तरह की कथित हरकतों से कार्यकर्ताओं में कोन सी भ्रांति पैदा करने का भ्रम पैदा कर रहे हैं। । पूर्व विधायक ने कहा शहीद संजय कुमार उनके भाणजा है । 

शहीद संजय के परम पूजनीय माता पिता पत्नी बेटियों व भाईयों की लम्बे समय से मांग चली आ रही थी कि लाहला चोक स्थित नगरी में शहीद के नाम का स्मारक बने । इस मांग को उनकी संस्था ने भी बड़े जोरों शोरों से उठाया था परिणामस्वरूप प्रदेश सरकार ने इस मांग को गंभीरता से लेते हुए धन राशि स्वीकृत की । कुल मिलाकर यहाँ स्मारक बनकर तैयार हुआ ओर प्रतिमा के अनावरण समारोह के मिले न्योते एवं शहीद संजय के माता पिता अर्थात पूर्व विधायक के बहिन व बहनोई के आग्रह पर अगर प्रतिमा के अनावरण समारोह के दौरान मुख्य अतिथि व मेरे साथ शहीद के परिजनों ने ग्रुप फोटो लिया तो फिर इस ग्रुप फोटो को मण्डल व जिला के ग्रुपों में डालकर यह महोदय मेरे विरुद्ध क्या सन्देश देना चाहते हैं ।



Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख