Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बस बर्फ में फिसलकर सड़क पर पलटी

                                बर्फ में फिसलकर सड़क पर पलटी बस, बाल-बाल बच गए यात्री

किन्नौर, ब्यूरो रिपोर्ट 

निगम की बस बर्फ पर फिसलने से शनिवार सुबह करीब 8:15 बजे हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के मलिंग में सड़क पर पलट गई। हादसे में बस में सवार लोग बच गए। हादसे के दौरान बस में सवार लोग घबरा गए। एक महिला यात्री को कुछ चोटें आईं। 


जानकारी के अनुसार, पथ परिवहन निगम की बस समदो से रिकांगपिओ आ रही थी। बस बर्फ पर फिसलकर बीच सड़क में पलट गई जब वह मलिंग के पास पहुंची। गनीमत रही कि कोई महत्वपूर्ण दुर्घटना नहीं हुई। चालक मंजीत और परिचालक अविनाश सहित बारह यात्री काजा-रिकांगपिओ बस रूट पर सवार थे। एक यात्री महिला को हल्की चोटें आईं। 


महिला को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पूह में भेजा गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बाहर निकाला गया है। बस में सवार सभी लोग वहीं सुरक्षित हैं।शनिवार को किन्नौर जिले के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में ताजा बर्फबारी हुई। 


रिकांगपिओ पथ परिहवन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पीयूष शर्मा ने बताया कि बस फिसलने से पलट गई। हादसे में 12 यात्री, चालक और परिचालक सहित, सवार थे, जो सुरक्षित हैं। एसपी किन्नौर सृष्टि पांडे ने बताया कि निगम की बस मलिंग के पास पलट गई। हादसे में एक महिला को हल्की चोटें आईं, जो प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी पूह में छोड़ दी गई। बस में सभी लोग सुरक्षित हैं।






Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी