Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुजानपुर अध्यक्ष को नगर परिषद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित

                                    सुजानपुर नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित, उपाध्यक्ष को दी गई शक्तियां

हमीरपुर , ब्यूरो रिपोर्ट 

नगर परिषद सुजानपुर के सभी पार्षदों ने नगर परिषद की अध्यक्ष सुनीता देवी के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर सहमति जता दी है। उन्हें पदभार मुक्त करते हुए नगर परिषद के उपाध्यक्ष पवन कुमार को अध्यक्ष पद की शक्तियां दी गई हैं, जो आगामी कार्रवाई तक चलेगा। 


अध्यक्ष पद का चुनाव एक महीने के भीतर होगा। नगर परिषद सुजानपुर में अविश्वास प्रस्ताव पर बैठक हुई, जो उपमंडल अधिकारी डॉक्टर रोहित शर्मा की अध्यक्षता में हुई। विशेष रूप से, नगर परिषद अधिकारी संजय कुमार बैठक में उपस्थित रहे। कांग्रेस पार्टी के चार और भाजपा के एक पार्षद ने भाजपा समर्थित अध्यक्ष सुनीता देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया। शुक्रवार को नगर परिषद कार्यालय में इस पर एक विशेष बैठक हुई। 


नगर परिषद के सभी पार्षद बैठक में उपस्थित हुए।  अविश्वास प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए पार्षदों ने मौजूदा नगर परिषद अध्यक्ष को पद से हटाने की मांग की। इसके बाद पार्षदों की सहमति पर अधिकारी ने निर्णय सुनाया। नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ बैठक में अविश्वास प्रस्ताव पारित हुआ है, डॉ. रोहित शर्मा, उपमंडल अधिकारी ने बताया। अध्यक्ष पद का चुनाव एक महीने के भीतर होगा। हालाँकि, उपाध्यक्ष को अध्यक्ष की सभी जिम्मेदारियां दी गई हैं।



Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख