Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना-इंदौर साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन आरम्भ

                                    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना-इंदौर साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दी

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार दोपहर को ऊना से इंदौर के लिए साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना किया। केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान कहा कि ऊना से नई रेल सेवा शुरू हुई है। वृंदावन, आगरा और ग्वालियर से होते हुए यह ट्रेन इंदौर पहुंचेगी। 


श्रद्धालु वृंदावन के दर्शन करने के लिए महाकाल मंदिर उज्जैन जा सकते हैं। श्रद्धालुओं के लिए यह एक बड़ी उपहार है। दौलतपुर रेलवे स्टेशन पर भी जल्द ही वाशिंग लाइन बनाई जाएगी, उन्होंने कहा। जिसमें लगभग चालिस करोड़ रुपये खर्च होंगे। केंद्र सरकार ने इंदौर और हरिद्वार के लिए ट्रेन सेवा को सिर्फ 10 दिन में मंजूरी दी है, उन्होंने कहा। केंद्र सरकार इसके लिए पूरे राज्य को धन्यवाद देती है। 


अनुराग ठाकुर ने कहा कि राज्य में आने वाली ट्रेनों को 16 से 24 बोगी का करने की भी कोशिश जारी है। इसके लिए रेलवे लाइन की क्षमता बढ़ाना आवश्यक है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऊना रेलवे स्टेशन पर भी ओवरब्रिज खुला है। अब लोग प्लेटफार्म से दूसरे तक पहुंचने के लिए रेलवे लाइन को पार नहीं करेंगे। कांग्रेस की ओर से गरीब परिवार की महिलाओं को हर वर्ष एक लाख रुपये देने की घोषणा पर अनुराग ने कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस ऐसे वादे करती है और फिर उनके आवेदन फार्म कूड़े में फेंक देती है।  


अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की पांच लाख बहनों को कांग्रेस सरकार 1500 रुपये भी नहीं दे पाई।  फिर देश के पांच करोड़ लोगों को कहां से मदद करेंगे? कांग्रेस केवल चुनाव पूर्व फॉर्म भरवाती है, फिर उन्हें कूड़ेदान में फेंक देती है। विधानसभा चुनाव से पहले वे फॉर्म भरवाकर कूड़े में फेंक चुके हैं, और अब लोकसभा चुनाव से पहले भी वे फॉर्म भरवाकर कूड़े में फेंकेंगे। 



Post a Comment

0 Comments

एचआरटीसी की वोल्वो बस के चालक से पुलिस ने 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो बरामद