Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी होगी : विक्रमादित्य बोले

विक्रमादित्य ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी होगी, कंगना रणौत हिमाचल प्रदेश की बेटी है

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश सरकार में लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस जल्द ही लोकसभा व विधानसभा उपचुनावों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी दो दिन में चंडीगढ़ में बैठक करेंगे। 


मंगलवार को विक्रमादित्य सिंह, प्रतिभा सिंह के साथ रामपुर में चार दिवसीय फाग मेले के शुभारंभ पर पहुंचे थे।   वहीं, बागियों पर, उन्होंने कहा कि जो गए हैं, उनके लिए शुभकामनाएं हैं। आप एक नए परिवार में गए हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे उस परिवार में अपना घर बना पाएंगे। विवादित टिप्पणी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी हैं और हम उनका सम्मान करते हैं। 


लेकिन कंगना आपदा में पीड़ित लोगों के दर्द को बाँटने के लिए वहां नहीं थीं। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को निर्णय लेना चाहिए कि आने वाले समय में उन्हें एक जनप्रतिनिधि चाहिए जिसे मिलने और छोटे से काम करवाने के लिए मुंबई जाने का किराया देना पड़ेगा। क्योंकि यह स्पष्ट है कि कंगना अपने फिल्मी करियर को इतनी जल्दी नहीं छोड़ेगी। कंगना को मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों को हर छोटे-छोटे काम करने के लिए मुंबई जाने की स्थिति बतानी चाहिए। 


विक्रमादित्य सिंह ने प्रतिभा के लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि सरकार को मजबूत करने के लिए विधानसभा उपचुनाव जीतना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए वे नहीं लड़ेंगे। लेकिन पार्टी प्रमुख अभी भी लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्णय ले रहे हैं। हाईकमान का निर्णय आगे होगा।  वहीं, प्रतिभा सिंह ने कहा कि कंगना रणौत पर व्यक्तिगत टिप्पणी करना दुभाग्यपूर्ण है। प्रतिभा ने कहा कि वह हाईकमान से अपनी बात कहेगी जब वह लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा जाएगा। आगामी निर्णय हाईकमान के आदेश के बाद लिया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार