Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुप्रिया की कंगना रणौत पर पोस्ट पर विवाद

                        सुप्रिया की कंगना रणौत पर पोस्ट: कांग्रेस घिरी, महिला आयोग ने बताया

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर ने मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है। भाजपा ने चुनाव आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र लिखकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। 


राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस पर सख्ती दिखाई, चुनाव आयोग को पत्र लिखकर दोनों पर कार्रवाई करने को कहा है। महिला आयोग ने कहा कि कांग्रेस नेता सुप्रिया और किसान कांग्रेस के राज्य संयुक्त समन्वयक अहीर का बयान महिलाओं की गरिमा को हानि पहुंचाने वाला था। उधर, मंगलवार को कंगना ने कहा कि हर महिला, जिस भी पृष्ठभूमि की हो, सम्मान की हकदार है। 


उनका कहना था कि वह विशेष रूप से छोटा काशी नामक निर्वाचन क्षेत्र पर अपमानजनक टिप्पणियों से दुखी हैं। बुधवार को कुल्लू पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना रणौत पर की गई टिप्पणी पूरी तरह से गलत है। जिस तरह से दिखाने की कोशिश की गई, मंडी का मतलब नहीं है। लोग इस तरह की टिप्पणी से नाराज हैं। हालाँकि सुप्रिया श्रीनेत ने पोस्ट और उसे सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया, टिप्पणियों का उल्लेख दुर्भाग्यपूर्ण है। 


चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि किसी भी महिला का पेशा, चाहे वह अभिनेत्री, शिक्षक, पत्रकार, राजनेता या यौनकर्मी हो, सभी सम्मान की पात्र हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली में बुलाया है और वह उनसे मिलने के बाद ही जवाब देंगी कि क्या वह दोनों कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की योजना बना रही हैं या नहीं। मैं पार्टी की गरिमा बचाना होगा। 


भाजपा की दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज, जो नई दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार हैं, ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह पार्टी लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ का नारा देती है। अब महिलाओं का अपमान वही कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सुप्रिया ने कंगना की एक तस्वीर के साथ एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा की, जिससे बहस शुरू हुई। 

बाद में पोस्ट छोड़ दी गई।सुप्रिया ने बताया कि कुछ लोग उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैं और किसी ने अनुचित पोस्ट किया है। मैंने वह पोस्ट जैसे ही पता चला डिलीट कर दी। अभिनेत्री कंगना रणौत ने मंगलवार को हॉट सीट मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा का टिकट हासिल करने के बाद दिल्ली पहुंचीं। यहां उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर उन्हें टिकट देने के लिए धन्यवाद दिया। 

कंगना भी अन्य वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेगी। सूत्रों के अनुसार, कंगना दिल्ली से लौटने के बाद अपने क्षेत्र में प्रचार कर सकती है। बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में दो से तीन दिन रुक सकती है। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकती है। वहीं, मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सांसद सनी देओल के बहाने घेरा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर सनी देओल की नियुक्ति को लेकर एक पत्र जारी किया है। साथ ही लिखा है कि मैं प्रभु श्रीराम से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसे हालात मंडी में न हों। 

Post a Comment

0 Comments

क्रशरों से बिना तिरपाल के ओवरलोड रेत, बजरी, क्रशर और पत्थर ढो रहे ट्रक