Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली से गगल का हवाई किराया, 23500 रुपये पर

दिल्ली से गगल का हवाई किराया 23,500 रुपये पर, चेन्नई-पंजाब आईपीएल मैच के दिन का टिकट पांच गुना महंगा

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

क्रिकेट प्रेमियों ने 5 मई को अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में आईपीएल मैच खेलने आ रहे महेंद्र सिंह धोनी को करीब से देखने के लिए हवाई किराया बुला लिया है। दिल्ली से गगल (धर्मशाला) के लिए हवाई किराया 4,500 रुपये है, लेकिन पंजाब-चेन्नई मैच के दिन पांच गुना बढ़कर 25,500 रुपये हो गया है। 




वहाँ न्यूनतम किराया दो हजार रुपये है। चेन्नई और पंजाब के मुकाबले के लिए अभी 18 दिन बचे हैं, इसलिए किराया अधिक हो सकता है।  9 मई को पंजाब और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले मैच को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों को दिल्ली से धर्मशाला पहुंचने में 6,500 से 12,000 रुपये खर्च होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल मैच पांच मई को धर्मशाला में दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा। 


मैच देखने के लिए बाहरी राज्यों से धोनी के प्रशंसकों की भीड़ आने की उम्मीद है। यही कारण है कि पांच मई को दिल्ली से धर्मशाला का हवाई किराया मैच से पहले ही 12 हजार रुपये से शुरू होकर साढ़े 23 हजार रुपये तक पहुंच गया है, जिसे धोनी की दीवानगी कहा जाएगा।  मैच के दिन दिल्ली से धर्मशाला की पांच उड़ानें होंगी। इनमें इंडिगो, एलायंस एयर और स्पाइस जेट की चार उड़ानें हैं। दिल्ली से हवाई यात्रा का शुरुआती किराया 11,965 रुपये है, जबकि दिल्ली से हवाई यात्रा का शुरुआती किराया 4,500 रुपये है। धर्मशाला पहुंचने वाली दोपहर की फ्लाइट 23,409 रुपये है। मैच के लिए लगभग 18 दिन शेष हैं। मैच के पास आते-आते किराया बढ़ सकता है। 



Post a Comment

0 Comments

चंबा-मंगलेरा और चंबा-झुटार रूटों पर एचआरटीसी बसें नहीं दौड़ रही