Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्या हमीरपुर में भाजपा को लगा है झटका, नप अध्यक्ष और पार्षद के कांग्रेस में शामिल होने से

                                           हिमाचल की सिहासी रियासत में फेर बदल का काम तूल पर 

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

भाजपा समर्थित हमीरपुर नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास और वार्ड नंबर-2 से पार्षद राजकुमार ने भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया। वीरवार को जिले के गांधी चौक पर जब भाजपा की बड़ी चुनावी रैली हो रही थी, तो दोनों ने नादौन के सेरा विश्राम गृह में कांग्रेस का दामन थामा।

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने पटका पहनाकर दोनों को कांग्रेस में शामिल करवाया। नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने मुख्यमंत्री सुक्खू के 15 महीने के कार्यकाल को सराहनीय बताया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हमीरपुर शहर के विकास को गति देंगे।मुख्यंमत्री ने कहा कि हमीरपुर शहर के विकास को मुख्य प्राथमिकता देंगे। शहर का स्वरूप बदलने के लिए कार्य करेंगे। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी डॉ. पुष्पिंदर वर्मा, पंकज मिन्हास, विवेक कटोच, सुतीक्ष्ण वर्मा और विकास मौजूद रहे।

उधर, नादौन ब्लॉक के जलाड़ी-चिलियां वार्ड नंबर-8 से भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत कुमार भी वीरवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की नीतियों और सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में हुए कार्यों में आस्था जताते हुए वह कांग्रेस में शामिल हुए हैं।मनजीत बीते चुनाव में 367 मतों से विजयी हुए थे। जलाड़ी सौंखलयां निवासी मनजीत ने कहा कि वह पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह काम करते रहे, लेकिन उन्हें उचित मान-सम्मान नहीं मिला। मनजीत को कांग्रेस पार्टी में शामिल कराने के समय जलाड़ी के प्रधान जगमोहन डोगरा मणी और विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष अमित शर्मा मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे