Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नेशनल क्रश तो कोई भी हो सकता है,नेशनल ट्रस्ट सिर्फ मोदी :अनुराग ठाकुर

                                                          देश में नेशनल ट्रस्ट केवल पीएम मोदी

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने गांधी चौक हमीरपुर पर आयोजित भाजपा की रैली में कांग्रेस सरकार की खूब घेराबंदी की है। उन्होंने कहा कि पांच लाख नौकरियों का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार प्रदेश में पांच नौकरियां तक नहीं दे पाई है। आखिर कांग्रेस ने किया क्या है जिस आधार पर वह वोट मांगने आएंगे।  

अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीते विधानसभा चुनावों में महज एक प्रतिशत से कम वोट के अंतर से सरकार बनाने से प्रदेश में भाजपा चूक गई थी लेकिन अब तीन साल पहले ही सरकार बनाने का अरमान पूरा करने का मौका मिल गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकसभ चुनावों और उपचुनावों में कमर कसने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से अुर्जन को केवल आंख दिखती है बीजेपी के कार्यकर्ताओं को कमल का फूल दिखना चाहिए। देश का केवल एक ही नेशनल ट्रस्ट है और वह केवल पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के खाते में  हिमाचल की चारों लोकसभा सीटें होगी, इसके अलावा सभी छह सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा जीतेगी और प्रदेश में डबल इंजन सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झूठे वादों से जनता दुखी है।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और सुक्खू सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा जनता कांग्रेस के झूठे वादों से दुखी है। जनता को अवसर मिलेगा कि वह सरकार के झूठे वादों से दुखी हो चुकी है। कांग्रेस ने हमेशा जनता को छला है।



Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे