Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कंगना का कांग्रेस पर हमला, जल्द ही हमारी टीम में विक्रमादित्य दिखेंगे

 कंगना कांग्रेस, हमारे छोटे भाई ने प्यार से कहा, "राजा बेटा, विक्रमादित्य जल्द हमारी टीम में दिखेंगे।"

कुल्लू , ब्यूरो रिपोर्ट 

कांग्रेस के मंत्री विक्रमादित्य सिंह मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को कुल्लू दौरे के दूसरे दिन भी लक्षित किया गया था। सिमसा में अपने घर के निकट लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विक्रम भैया ने राजा बेटा को प्यार से कहा तो वह मुंह फुलाकर बैठ गया। 


इसके अलावा, कुल्लू भाजपा मंडल के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में कंगना ने कुल्लू के अटल सदन में कुल्लवी परिधान में पहुंचकर कहा कि विक्रमादित्य ने दिल्ली के कई चक्कर लगाए हैं और अब वे जल्द ही हमारी टीम में दिखेंगे। उनका कहना था कि पप्पू, राजा भैया और राजा बाबू अपमानजनक शब्द नहीं हैं। 


यह शब्द छोटों को प्यार से जोड़ता है। विक्रमादित्य सिंह मेरे राजनीति में आने से सबसे अधिक परेशान हैं। वह कभी मेरे ऊपर कीचड़ उछालते हैं, कभी विकास की बात करते हैं। उनका दावा था कि वे विक्रमादित्य सरकार में मंत्री हैं। वह जनता को बताएं कि कांग्रेस सरकार ने 15 महीने में संघर्ष के सिवाय क्या किया। 


हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ध्वस्त हो गई है। हिमाचल सरकार चली जाएगी। विक्रमादित्य, मेरा छोटा भाई, इतना सुंदर नाम देने पर नाराज हो गए। मैंने पहले खुद से पूछा कि मैंने क्या खाया था? मैंने जवाब दिया और उन्होंने मुझे गलत बताया। कंगना ने विक्रमादित्य से पूछा कि बागवानों को उनके अनुरूप फल की कीमत मिली, महिलाओं को 1500 रुपये मिले, मोबाइल स्वास्थ्य वैन चली? फिर से किया..। मोदी भगवान राम के हिस्से हैं, और मैं रामसेतु की एक गिलहरी हूँ। 


Post a Comment

0 Comments

टिकरी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट