Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पति को कमरे में बंद कर महिला ने रचा डाली दो शादियां

                                               नगरोटा सूरियां में पेश आया अजीबोगरीब मामला 

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के अंतर्गत क्षेत्र एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक की तलाकशुदा महिला ने एक सप्ताह के अंतराल में बड़े ही नाटकीय अंदाज में दो शादियां रचा लीं। इसके बाद अपने एक पति को कमरे में बंदकर वह दूसरे पति के पास पठानकोट चली गई। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो छानबीन के बाद सच सामने आया। हालांकि संबंधित पक्षों में समझौता होने के बाद मामला दर्ज नहीं किया गया है।

जानकारी के मुताबिक नगरोटा सूरियां क्षेत्र की महिला का पहली शादी में तलाक हो गया था और इसके बाद उसने पठानकोट के एक युवक के साथ मंदिर में शादी कर ली। शादी को अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता था कि उसने पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के तहत एक गांव के लड़के के साथ उसे कोर्ट मैरिज कर ली। बताया जा रहा कि अभी शादी को पांच दिन भी नहीं बीते थे कि उस महिला ने फिल्मी स्टाइल में तीसरी शादी वाले युवक को कमरे में बंद कर दिया और पठानकोट में जिस युवक के साथ शादी की थी, उसके पास चली गई। तीसरी शादी वाले नगरोटा सूरियां के युवक ने इसकी रिपोर्ट नगरोटा सूरियां पुलिस चौकी में दर्ज करवाई। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए पहले महिला की पूरी हिस्ट्री जानी और पुलिस ने छानवीन के बाद उसे पठानकोट में अपने दूसरे पति के पास पाया।


https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

पुलिस ने दोनों को पुलिस चौकी बुलाया तो पता चला कि महिला ने पहले पति से तलाक लेने के बाद एक सप्ताह के अंतराल में दो शादियां और कर ली हैं। क्षेत्र के जिस युवक के साथ तीसरी शादी की थी, उसने युवती को एक मोबाइल भी खरीद कर दिया था और उसने कोर्ट में रजिस्टर्ड शादी की थी। जबकि जिस युवक के साथ दूसरी शादी की थी, वह रजिस्टर्ड नहीं थी और मंदिर में शादी की थी। मामला पुलिस में पहुंचने के बाद दोनों पार्टियों के बीच समझौता के बाद महिला को जिस व्यक्ति के साथ दूसरी शादी पठानकोट में की थी, उसके साथ भेज दिया और तीसरे पति द्वारा जो जेवर और मोबाइल दिया था, वह वापस ले लिया गया। उधर, चौकी प्रभारी अविनेश ने बताया कि मामला पुलिस में पहुंचा था, लेकिन दोनों पार्टियों के बीच समझौता हो गया है। इसके चलते मामला दर्ज नहीं हुआ है।





Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां