Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चंडीगढ़-मनाली एनएच पांच दिनों तक चार घंटे बंद रहेगा

                                चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पांच दिनों तक चार घंटे बंद रहेगा

मंडी, ब्यूरो रिपोर्ट 

फोरलेन का निर्माण सोमवार से शुक्रवार तक चंडीगढ़-मनाली एनएच बिंद्रावणी से पंडोह ट्रांजिट कैंप तक दो चरणों में बंद रहेगा। इसके परिणामस्वरूप, इस सड़क पर हर दिन दो चरण में यातायात बाधित रहेगा और कोई भी वाहन नहीं चलेगा। लेकिन कुल्लू की ओर छोटे वाहन जा सकते हैं, क्योंकि दूसरा रास्ता वाया छोटा है। 


चंडीगढ़-मनाली राजमार्ग हर दिन दो चरणों में चार घंटे यातायात बंद रहेगा। चंडीगढ़-मनाली एनएच मार्ग पर पहले चरण में सुबह 11 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी. दूसरे चरण में वाहनों की आवाजाही दोपहर 2:30 बजे से 4:30 बजे तक प्रतिबंधित रहेगी। 


फोरलेन के निर्माण कार्य के दौरान चंडीगढ़-मनाली एनएच बिंद्रावणी से पंडोह स्थित ट्रांजिट कैंप तक आवागमन नहीं होगा। आगामी सोमवार से शुक्रवार तक दो चरणों में बंद रहेगा, एसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया। इस दौरान सभी वाहन इस पर पूरी तरह से रुक जाएंगे। 


उनका अनुरोध है कि सभी यात्रियों और आम लोगों को इस जानकारी को ध्यान में रखते हुए यात्रा का कार्यक्रम बनाना चाहिए। मैदानी क्षेत्रों में गर्मी बढ़ने के साथ ही पर्यटकों ने अब कुल्लू-मनाली की ओर रुख किया है। वीकेंड पर आने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए शुक्रवार तक सूचना नहीं दी गई है। वीकेंड में पर्यटकों की अधिक आवाजाही के कारण यातायात बंद नहीं होगा।



Post a Comment

0 Comments

टकारला में खेत में पड़ा पशुचारा (तूड़ी) जलकर राख