Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयराम ठाकुर - नेता प्रतिपक्ष ने पालमपुर में छात्रा पर हुए हमले पर आक्रोश व्यक्त किया

नेता प्रतिपक्ष ने पालमपुर में छात्रा पर हुए हमले पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है  - जयराम ठाकुर

शिमला , ब्यूरो रिपोर्ट 

पालमपुर में कॉलेज छात्रा पर हुए हमले की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने राज्य सरकार की कानून व्यवस्था पर प्रश्न उठाया है। मंडी में जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। 


हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में गुंडाराज बढ़ा है। कॉलेज छात्रा पर तेजधार हथियार से हुए हमले की घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला दिया है। जयराम ठाकुर ने घटना में घायल छात्रा के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए दोषी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की। 


हमीरपुर यूथ कांग्रेस क्लब द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ कथित अभद्र पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कांग्रेसी नेताओं को चुनावी दौर में भी प्रचार करने का कोई मुद्दा नहीं बचा है। विकास की बात करने के बजाय कांग्रेसी नेता निम्नस्तर की बातें कर रहे हैं और लगातार भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। 


भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग को शिकायत दी है कि हमीरपुर यूथ कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कंगना के खिलाफ टिप्पणी और अभद्र चित्र पोस्ट किए हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी नेता अभी भी महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। भाजपा ने बार-बार शिकायत करने के बाद भी इन नेताओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। पूर्व में, मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय नेत्री ने अभद्र टिप्पणी की थी। 


अब हिमाचल प्रदेश के जिम्मेदार नेता खुलेआम कंगना पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में नरेंद्र मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की उत्सुकता और बढ़ी है। कांग्रेस पार्टी के नेता इस तरह की टिप्पणियों में लगे हुए हैं क्योंकि यह एक बौखलाहट का विषय है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां